Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

फरीदाबाद: चार साल की मासूम से रेप के बाद चाकू से गोदकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

हरियाणा की खट्टर सरकार में रेप के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। अब फरीदाबाद में एक चार साल की लड़की के साथ कथित तौर पर रेप किया गया। इसके बाद चाकू से गोदकर मासूम को मौत के घाट उतारा गया।

फरीदाबाद: चार साल की मासूम से रेप के बाद चाकू से गोदकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

हरियाणा की खट्टर सरकार में रेप के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। अब फरीदाबाद में एक चार साल की लड़की के साथ कथित तौर पर रेप किया गया। इसके बाद चाकू से गोदकर मासूम को मौत के घाट उतारा गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बच्ची अपने पिता के दुकान में काम करती थीं। इस घटना के संबंध में पुलिस ने एक आरोपी और दो अन्य लोगों को गिरफ्तार किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो मासूम के साथ रेप के बाद उसे चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया गया, जिसके बाद उसके शव को एक कंटेनर में भर दिया गया।

ये भी पढ़ेंः बच्चा चोरी की अफवाह में गूंगे युवक को ग्रामीणों ने खंभे से बांधकर बुरी तरह पीटा

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बच्ची के पिता मिठाई की दुकान चलाते थे और आरोपी इस दुकान में पिछले नौ साल से काम कर रहा था। इस घटना के बाद बच्ची का मेडिकल टेस्ट कराया गया जिसमें हत्या से पहले उसके साथ रेप की बात की पुष्टि हुई है।

गुरुवार को आरोपी वीरेंद्र उर्फ भोलू दुकान से बच्ची को अपने घर ले गया और यहा उसने उसके साथ रेप के बाद चाकू से हत्या कर दी और शव को ड्रम में डाल दिया। इसके बाद आरोपी दुकान पहुंचा। बच्ची के माता पिता ने जब तलाश शुरु की तो उनके साथ आरोपी भी था। उनके एक पड़ोसी ने इस बात की पुष्टि की कि भोलू दोपहर बच्ची को लेकर गया था। गांववाले जब आरोपी के घर पहुंचे तो उसकी बच्ची की मां से बहस हुई।

लड़की के पिता ने बताया कि जब हमने बेटी की तलाश करनी शुरु की तो भोलू भी हमारे साथ था। जब हम घर पहुंचे तो उसकी मां ने हमें कुछ भी नहीं बताया। उसकी मां घर का दरवाजा खोलने को तक तैयार नहीं थी। भोलू की मां ने उस कमरे की लाइट भी बंद की हुई थी जहां वह ड्रम रखा हुआ था।

ये भी पढ़ेंः मुख्यमंत्री बनते ही कुमारस्वामी ने दिया बड़ा आदेश, नेता और अधिकारियों के खर्चे पर लगाई रोक

मासूम बच्ची की मां का कहना है कि हम चाहते हैं कि भोलू को फांसी की सजा दी जाए, उसने मेरी बेटी की निर्मम तरीके से हत्या की है। हम इस मामले में न्याय चाहते हैं, हम नहीं चाहते कि कोई और अपन बच्ची को खोए।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा सहित पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया। सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है।

Next Story
Top