Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

महिला अटेडेंट की आंख में मिर्ची पाउडर डालकर नारी निकेतन से भागी चार महिलाएं

हरियाणा के करनाल में स्थित नारी निकेतन में गुरुवार को जमकर बवाल हुआ। चार महिलाओं ने नारी निकेतन के अटेंडेट की आखों में मिर्चा डालकर वहां से फरार हो गई। हालांकि दो घंटे बाद ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

महिला अटेडेंट की आंख में मिर्ची पाउडर डालकर नारी निकेतन से भागी चार महिलाएं

हरियाणा के करनाल में स्थित नारी निकेतन (Nari Niketan Karnal) में गुरुवार को जमकर बवाल हुआ। चार महिलाओं ने नारी निकेतन के अटेंडेट की आखों में मिर्चा डालकर वहां से फरार हो गई। हालांकि दो घंटे बाद ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

करनाल के नारी निकतेन में गुरुवार शाम ड्यूटी महिला अटेंडेट रीतू की ड्यूटी थी। नारी निकेतन में चार महिलाओं ने भागने की प्लानिंग बनाई, इसके लिए उन महिलाओं ने रीतू को पकड़ लिया।

रीतू पकड़कर चारों ने पहले पीटा, उसके बाल पकड़ घसीटा गया। इसके बाद उसकी आंख में मिर्चा डालकर वहां से फरार हो गई। इस दौरान महिलाओं ने रीतू से चाभी ले ली और बाहर लगाकर वहां से फरार हो गई।

मामले की जानकारी जैसे ही सीआईए टीम को हुई वह तुरंत वहां पहुंचकर घायल रीतू को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया और महिलाओं की तलाश में नजदीक के बस स्टैंड और रेलवे स्टेशन पर पहुंच गया।

दो घंटे के सर्च अभियान के बाद महिलाओं को खोज लिया गया। तीन महिलाएं निगम के बाथरूम में छिपी थी तो एक रेलवे स्टेशन पर पकड़ी गई। चारों महिलाओं को फिर से नारी निकेतन पहुंचाया गया।

Next Story
Share it
Top