Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video: हांसी में वेश्यावृति का धंधा करती चार महिलाएं गिरफ्तार, तीन मौके से फरार

हरियाणा के हांसी में पुलिस ने छापेमारी के दौरान 4 महिलाओं को वेश्यावृति का धंधा करने वालों को गिरफ्तार किया है।

Video: हांसी में वेश्यावृति का धंधा करती चार महिलाएं गिरफ्तार, तीन मौके से फरार

हरियाणा के हांसी में पुलिस ने छापेमारी के दौरान 4 महिलाओं को वेश्यावृति का धंधा करने वालों को गिरफ्तार किया है। वहीं एक पुरूष को गिरफ्तार किया है। हांसी की जगदीश कॉलोनी के एक मकान में वेश्यावृति का धंधा चल रहा था। पुलिस को इसकी सूचना मिली।

डीएसपी हैड क्वार्टर राजवीर सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने छापा मारा, 5 को गिरफ्तार किया गया और तीन पुरुष मौके से भाग गए। पुलिस ने दो लोगों को फर्जी ग्राहक बनाकर भेजा था। महिलाओं ने इनसे पहले 500-500 रुपए मांगे थे।

बाद में अंदर जाने के बाद ये महिलाएं गालियां देने लगी और 500-500 रुपए और मांगे। एक-एक हजार रुपए देने के बाद सौदा तय हो गया। जैसे ही महिलाएं अनैतिक काम के लिए तैयार हुईं, तो पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

डीएसपी राजवीर सिंह ने बताया कि वेश्यावृति का अड्डा चलाने वाली एक बुजुर्ग महिला है। 30 साल पहले इस महिला के पति की मौत हो गई थी। उसके बाद यह अपने गांव से आकर जगदीश कॉलोनी में रहने लगी। उसने यह काम शुरू कर दिया।

इस काम में आमदनी हुई तो उसने दो मकान और खरीद लिए। यह महिला इन मकानों को उन्हीं महिलाओं को किराए पर देती है, जिनकी वेश्यावृति में रूचि है। गिरफ्तार की गई इन महिलाओं में तीन महिलाएं दूसरे राज्यों की हैं।

इसके साथ काम करने वाली महिलाएं या तो विधवा होती हैं, या उनके पति दिन में दिहाड़ी मजदूरी करने के लिए बाहर चले जाते हैं। गिरफ्तार की गई गिरोह की मुखिया बुजुर्ग महिला ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वेश्यावृति का काम करने वाली महिलाएं एक हजार रुपए लेती हैं। उनमें से 200-300 रुपए वे उसको दे देती हैं, बाकि 700-800 रुपए वे रख लेती हैं। एक सवाल के जवाब में डीएसपी राजवीर सिंह ने बताया कि जिस तरह की सूचना उनके पास है यहां पर वेश्यावृति का काम लंबे समय से चल रहा था।

लेकिन पुलिस ने पकड़ने के प्रयास किए होंगे। लेकिन पुलिस को इनको गिरफ्तार करने में सफलता नहीं मिली होगी। आज गुप्त सूचना के आधार पर छापमारी की गई तो चार महिलाएं व एक पुरुष को गिरफ्तार कर लिया गया।

Next Story
Top