Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पिस्तौल की नोक पर बैंक से चार लाख लूटे, हवाई फायर करते बाइक से हुए फरार

तोशाम स्थित केनरा बैंक से पिस्तौल की नोक पर 3 लाख 91 हजार रुपए लूट लिए। इस दौरान आरोपियों ने दहशत फैलाने के लिए बैंक में तीन फायर भी किए।

उत्तराखंड में फिल्मी स्टाइल में लूट, पेट्रोल पंप मालिक को गोली मार 12 लाख लूटे12 Lakh Loot From Petrol Pump Owner After Firing In Premnagar Dehradun

गुरुवार शाम को एक बाइक पर आए तीन युवकों ने तोशाम स्थित केनरा बैंक से पिस्तौल की नोक पर 3 लाख 91 हजार रुपए लूट लिए। इस दौरान आरोपियों ने दहशत फैलाने के लिए बैंक में तीन फायर भी किए। बाद में आरोपी कैशियर से कैश लूटकर बाइक से ही फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर एसपी गंगाराम पुनिया ने दौरा किया और पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए सबूत जुटाए। समाचार लिखे जाने तक तोशाम बैंक के बाहर भारी पुलिस बल तैनात था।

जानकारी के अनुसार शाम के वक्त एक बाइक पर तीन युवक सवार होकर आए। उनमें से एक युवक बाइक पर बैंक के बाहर ही बैठा रहा। बाइक स्टार्ट थी। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दो युवक बैंक के अंदर घुसे। उन दोनों के पास रिवाल्वर थे। उनमें से एक युवक ने बैंक में मौजूद लोगों की तरफ रिवाल्वर तान दिया और दूसरा युवक हाथ में चाकू भी लिए हुए था। आरोपियों में से एक युवक ने तीन हवाई फायर किए ओर सभी को हाथ उपर करके खड़े होने की कही।

उसके बाद आरोपी सीधे कैशियर के केबिन में पहुंचा और वहंा पर रखी 3 लाख 91 हजार रुपए की नकदी को उठाकर बैग में रख लिया। कैशियर राहुल ने बताया कि वे कुछ समझा पाते इससे पहले तो उन्होंने सारा कैश बैग में डाल लिया। उसके बाद आरोपी हवा में रिवाल्वर लहराते हुए बाइक पर सवार होकर भाग निकले। बाद में बैंक ने इस बारे में पुलिस को सूचना दी और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर निरीक्षण किया।

रै पागल होग्या कै, इतनी गोली क्यूं चलावै सै

प्रत्यक्षदर्शी रामनिवास ने बताया कि जिस वक्त दोनों आरोपी बैंक में घुसे और उनमें से एक युवक ने पिस्तौल से फायर करना शुरू किया तो उसके साथ आए दूसरे युवक ने कहा कि रै पागल हो या कै,इतनी गोली क्यूं चलावै सै कहने के बाद उक्त आरोपी युवक ने गोली चलानी बंद कर दी। जिस युवक ने बाते कहीं थी। वह रिवाल्वर के साथ अपने हाथ में चाकू लिए हुए था। उसने एक भी फायर नहीं किया।

शाखा प्रबंधक गया था विजिट पर

बैंक शाखा प्रबंधक प्रवेश ने बताया कि मैं बाहर विजिट पर गया हुआ था। सुचना के बाद मौके पर आया। कैश का मिलान किया जा रहा।कैश का मिलान करने के बाद ही बताया जाएगा कि आरोपी कितना कैश लेकर गए है। फिलहाल कैश की जांच की जा रही है। दूसरी तरफ मामले की जानकारी मिलते एसपी गंगाराम पुनियां मौके पर पहुंचे और सारे मामले की जानकारी ली। उन्होंने बताया कि पुलिस कंट्रोल रूम में सुचना मिली थी कि बैंक में घटना हुई है। जिसके बाद तोशाम एसीपी व थाना प्रभारी, सीआईए स्टाफ मौके पर पंहुच गया था। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Next Story
Top