Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मोहाली के चार दोस्तों की कैथल में मौत, शादी समारोह से लौट रहे थे चारों युवक

भीषण हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए और माेहाली के चार दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है ये सभी चारों किसी शादी समारोह से लौट रहे थे।

शाहजहांपुर में बड़ा सड़क हादसा, टेंपो पर ट्रक पलटने से 16 लोगों की दर्दनाक मौतroad accident in Shahjahanpur 16 people died after a truck overturns on tempo

कैथल के राष्ट्रीय राजमार्ग पर क्योड़क गांव के पास एक ट्रक चालक द्वारा अचानक ब्रेक लगाए जाने से पीछे जा रही कार ट्रक में जा घुसी। इस भीषण हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए और माेहाली निवासी चार दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है ये सभी चारों किसी शादी समारोह से लौट रहे थे।

हादसे के बाद आरोपित चालक ट्रक को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और राहगीरों की मदद से युवकों को बड़ी मुश्किल से गाड़ी से निकालते हुए उन्हें अस्पताल पहुंचाया। जहां चारों युवाओं को चिकित्सकों ने मृत करार दे दिया।

यह बोले प्रत्यक्षदर्शी

पुलिस को दी शिकायत में कुरुक्षेत्र के भगवानपुर गांव के प्रदीप कुमार ने बताया कि क्योड़क गांव में रात को शादी समारोह के बाद रात को वापस कैथल की ओर आ रहा थे तो चंडीगढ़ हिसार राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक ऑल्टो कार ट्रक के नीचे घुसी हुई थी।

गाड़ी में चार युवक सवार थे जो मदद के लिए चिल्ला रहे थे। उन्होंने राहगीरों की मदद से युवकों को बाहर निकाला, लेकिन तब तक चारों की मौत हो चुकी थी। ऐसा बताया जा रहा है कि यह चारों दोस्त किसी शादी समारोह में भाग लेकर वापस लौट रहे थे। चारों युवा मोहाली के बताए जाते हैं।

इनकी जान गई

मरने वालों में रामसिंह निवासी माजरी मोहाली, सुरेंद्र कुमार व राजेंद्र पाल निवासी खिजराबाद मोहाली, सुच्चा राम निवासी बरदार ब्राह्मण वाला जिला रोपड़ के रूप में हुई है। क्योड़क पुलिस के एएसआई राजवीर ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Next Story
Top