Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भिवानी में मिला करना संदिग्ध, डर का माहौल

एक युवक सामान्य अस्पताल में गले में दर्द की शिकायत लेकर आया। उसे बुखार की भी शिकायत थी। उसकी जांच की तो चिकित्सकों को कुछ संदेह हुआ और कोरोना संक्रमण की संदिग्धता के चलते उक्त युवक को आइसोलेटिड वार्ड में दाखिल करके सेम्पल लिए है।

भिवानी में मिला करना संदिग्ध, डर का माहौलरेलगाड़ियां का संचालन बंद किया

हरिभूमि न्यूज.भिवानी। भिवानी में आज कोरोना वायरस संदिग्ध व्यक्ति मिला है। पीडि़त ईरान में मर्चेंट नेवी में चीफ अफसर के पद पर तैनात है। उसे आज बुखार व गले दर्द की शिकायत हुई । घरेलू दवाई से जब ठीक नहीं हुआ तो अस्पताल में दवाई लेने पहुंचा तो चिकित्सक ने उसे कोरोना संदिग्ध पाया। उसे इलाज के लिए आइसोलेटिड वार्ड में भर्ती किया गया है। चिकित्सक उसका ईलाज कर रहे है। वहीं परिजनों ने कोरोना संदिग्ध से इन्कार कर दिया, उनका तर्क है कि रात को बाहर सोने व आइस क्त्रीम खाने की वजह से ऐसा हुआ है। दूसरी तरफ चिकित्सकों का कहना है कि अभी उक्त मरीज के सेम्पल लिए है। सेम्पलों की रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा। फिलहाल मरीज संदिग्ध है।

जानकारी के अनुसार आज एक युवक सामान्य अस्पताल में गले में दर्द की शिकायत लेकर आया। उसे बुखार की भी शिकायत थी। उसकी जांच की तो चिकित्सकों को कुछ संदेह हुआ और कोरोना संक्रमण की संदिग्धता के चलते उक्त युवक को आइसोलेटिड वार्ड में दाखिल करके सेम्पल लिए है। चिकित्सकों ने सेम्पल लेकर जांच के लि लैब में भेजे है। सेम्पलों की रिपोर्ट आने के बाद ही इस बारे में कुछ स्पष्ट हो पाएगा। चिकित्सकों का तर्क है जब तक सेम्पलों की रिपोर्ट नहीं आती।

तब तक कुछ नहीं कहा जा सकता। तब तक वे संदिग्ध मान रहे है। अस्पताल में पीडि़त के भाई का कहना है कि उसका भाई ईरान सरकार में मर्चेन्ट नेवी में काम करता है। वह इन दिनों छुट्टी में आया हुआ था। उसमें बताया कि वह कई प्रकार के टेस्ट करवा कर के ही भारत लौट कर आया है। उसने बताया कि उसके भाई को कोरोना नहीं है। वह गर्मी थी यहां रात को बाहर सो गया था। बच्चों के साथ उसने आइसक्त्रीम खा ली। उसकी वजह से उसे गले मे दर्द हुआ था। मरीज का इलाज कर रहे डॉ रघुबीर शांडिल्य ने बताया कि उक्त युवक आज ओपीडी में आया है। उन्हें कोरोना संदिग्ध पाया गया है। उनके सैंपल लिए गए है। जिसकी रिपोर्ट 24 घटे में आएगी। इस लिए उसे आइसोलेटेड किया गया है। इसकी रिपोर्ट भी भेज दी गई है।

Next Story
Top