Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Karnal : हरियाणा विधानसभा के पूर्व स्पीकर कुलदीप शर्मा बोले, शराब घोटाले की जांच सीबीआई से करवाई जाए

हरियाणा विधानसभा के पूर्व स्पीकर कुलदीप शर्मा (Kuldeep Sharma) ने शराब घोटाले को लेकर भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा मुख्यमंत्री अभी तक इस मामले में कुछ भी नहीं बोले हैं। वहीं उन्होंने घोटाले की जांच सीबीआई या फिर हाई कोर्ट के मौजूदा जज से करवाने की मांग उठाई ।

Karnal : हरियाणा विधानसभा के पूर्व स्पीकर कुलदीप शर्मा बोले, शराब घोटाले की जांच सीबीआई से करवाई जाए
X

करनाल। हरियाणा विधानसभा के पूर्व स्पीकर कुलदीप शर्मा(Kuldeep Sharma) ने कहा है कि प्रदेश में हुए शराब घोटाले(Alcohol scam) की जांच सीबीआई या फिर हाई कोर्ट के मौजूदा जज से करवाई जाए। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री(Chief Minister) अभी तक इस मामले में कुछ भी नहीं बोले हैं। वह अपनी सरकार को बचाने के लिए प्रदेश में शराब के अवैध कोरोबार करने वालों को बचा रहे हैं। एसआईटी की जांच महज इस मामले पर लीपापोती करना हैं। वह करनाल के मानव सेवा संघ के हाल में पत्रकारों से बात कर रहे थे।

उन्होंने सरकार पर आरोप लगाया कि पूरे प्रदेश में सेनेटाइजर्स बनाने के नाम पर बड़ा घोटाला हुआ है। सरकार ने अपने चहेतों को ठेके दिलवाए हैं। उन्होंने देश भर में लाखों मजूदरों के पलायन के लिए प्रधानमंत्री को जिम्मेदार ठहराया हैं। केंद्र सरकार की गलत नीतियों ने लाखों करोड़ों मजदूरों को पलायन की आग में झाेक दिया गया हैं।

छह साल में नहरों का रख रखाव नहीं हुआ

पूर्व स्पीकर कुलदीप शर्मा ने कहा है कि भाजपा सरकार के छह साल के कार्यकाल में नहरों का रख रखाव नहीं हुआ हैं। उसका खामियाजा रांवर तथा आसपास के गांवों के लोगों को भुगतना पड़ा उन्होंने कहा कि रांवर गांव से होकर जा रही आवर्धन नहर में हुए कटाव से हजारों लोगों को परेशानी भुगतनी पड़ी। पूर्व स्पीकर ने बताया कि गांव वालों ने कटाव का संदेह पहले ही जताया था लेकिन अफसरों ने ध्यान नहीं दिया। ऐसे अफसरों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।

Next Story