Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पुराने झगड़े के कारण पूर्व सरपंच की गोली मारकर हत्या, पिता व भाई की भी हो चुकी है हत्या

ग्रामीण ने बताया कि पवन देर शाम चुनावी बैठक में भाग लेकर घर लौट रहा था। सभा स्थल से घर की दूरी मात्र 500 गज की ही रही होगी

सांकेतिक फोटोसांकेतिक फोटो

हरियाणा के भिवानी जिला के गाँव बड़ेसरा में सोमवार देर सायं गोली लगने से मारे गए पूर्व सरपंच पवन केशव का मंगलवार को पोस्टमार्टम कराया गया। गोली चलने की सूचना पुलिस को दी गयी। जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर चौधरी बंसीलाल नागरिक अस्पताल पहुंचा दिया।

मृतक की पहचान गांव बडेसरा के पूर्व सरपंच पवन कुमार के रूप में हुई है। शव का मंगलवार को पोस्टमार्टम कराया गया। ग्रामीण ने बताया कि पवन देर शाम चुनावी बैठक में भाग लेकर घर लौट रहा था। सभा स्थल से घर की दूरी मात्र 500 गज की ही रही होगी।

घर से करीब साढे तीन सौ गज की दूरी पर मोटर साइकिल पर सवार युवकों ने पूर्व सरपंच पवन पर एक के बाद एक आठ से दस गोलियां चलाई। पवन ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। करीब दो साल पहले जुलाई 2017 में चुनावी रंजिश में पूर्व सरपंच पवन के पिता भल्लेराम व उसके भाई बलजीत की भी हत्या कर दी गयी थी।

उस वक्त झगड़े में कई अन्य लोग भी गंभीर रूप से घायल हुए थे। सभी पर तेजधार हथियारों से करीब 3 दर्जन लोगों ने हमला किया था। मामला जमीनी विवाद से जुड़ी पुरानी रंजिश का बताया जा रहा है। इसी के चलते पूर्व सरपंच पवन पर गोली चलाई गई।

पूर्व सरपंच पवन के भाई राजकुमार ने बताया कि पहले वाले मामले में कुछ आरोपियों को पुलिस ने जांच के दौरान निकाल दिया। कुछ लोग फिलहाल जेल से बाहर आए हुए हैं। इसी कारण भाई की हत्या हुई है।

इस बारे में डीएसपी वीरेंद्र सिंह से बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि पूर्व सरपंच पवन की गोली मारकर हत्या की गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपियों को गिरफ्तार करने के प्रयास किए जा रहे हैं।

Next Story
Top