Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

जेजपी की बैठक में चोरो का धावा, पूर्व विधायक की घड़ी गायब तो तीन कार्यकर्ताओं की कटी जेब

बाढ़ड़ा जेजेपी कार्यालय में रविवार को पूर्व सांसद अजय चौटाला का अभार सम्मेलन था। जिसमें हजारों की संख्या में कार्यकर्ता पहुंचे थे।

जजपा की सरकार बनने के बाद पहली बार जनता के बीच पहुंचे अजय चौटाला, कहा एहसान सूद समेत उतारेंगेजजपा नेता अजय चौटाला

जेजेपी कार्यालय बाढ़ड़ा में अजय चौटाला के आभार कार्यक्रम के दौरान जेब कतरों ने तीन कार्यकर्ताओं को जेब पर हाथ साफ किया ही साथ में पूर्व विधायक के हाथ से घड़ी भी ले उड़े। पता चलने पर स्टेज से गायब होने और मिलने पर वापिस लौटाने की घोषणा भी की गई।

घटना के बाद आस-पास काफी तलाश करने पर भी पैसे और घड़ी नहीं मिली। यहां बता दें कि बाढ़ड़ा जेजेपी कार्यालय में रविवार को पूर्व सांसद अजय चौटाला का अभार सम्मेलन था। जिसमें हजारों की संख्या में कार्यकर्ता पहुंचे थे। कार्यक्रम में पहंुचे कार्यकर्ता जसवंत तालु ने बताया कि वह बाढ़ड़ा कार्यक्रम में पहुंचा था।

जब वह अजय चौटाला से मिलने के बाद बाहर आने लगा तो अज्ञात युवक ने उसकी जेब से पर्स निकाल लिया। जिसमें उसके जरूरी कागजात और करीब पांच-छह हजार रुपये है। इसकी शिकायत पर पुलिस को देगा। वहीं, अजय चौटाला के संबोधन खत्म होने के बाद माइक से बोला गया कि पूर्व विधायक कर्नल रघबीर सिंह छिल्लर के घड़ी गायब हो गई है।

वहीं, कार्यकर्ता रामफल फौजी का पर्स चोरी हुआ है जिसमें करीब नौ हजार रुपये थे। वहीं, कार्यक्रम में पहुंचे बलजीत कुब्जानगर का पर्स चोरी हुआ है, जिसमें करीब 7 हजार रुपये और जरूरी कागजात थे। कार्यक्रम के बाद जेब कटने का मामला लोगों में कोताहुल का विषय बना हुआ था। वहीं, पुलिस के पास अभी तक किसी भी प्रकार की कोई शिकायत नहीं पहुंची है।

Next Story
Top