Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हरियाणा चुनाव : कांग्रेस के चार उप मुख्यमंत्रियों की गर्भ में ही हत्या हुई- अशोक तंवर

कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर ने कहा कि विधानसभा चुनाव में सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों में जो व्यक्ति साफ छवि का है, उसका हम समर्थन करेंगे। लोकतंत्र की मजबूती के लिए दलगत राजनीति से ऊपर उठकर यह काम किया जा रहा है।

हरियाणा विधानसभा चुनावों में कांग्रेस नेताओं की मरोड़ और सरिया निकालूंगाः अशोक तंवरharyana assembly election congress ex president ashok tanwar press conference

कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर ने कहा कि विधानसभा चुनाव में सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों में जो व्यक्ति साफ छवि का है, उसका हम समर्थन करेंगे। लोकतंत्र की मजबूती के लिए दलगत राजनीति से ऊपर उठकर यह काम किया जा रहा है। डॉ. तंवर रविवार शाम को महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय में उनके समर्थक प्रोफेसर कुलताज सिंह के आवास पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

इस मौके पर डॉ. तंवर ने बिना किसी का नाम लिए बगैर कहा कि कांग्रेस की सरकार आने पर चार उप मुख्यमंत्री बनाने का मामला अब खत्म कर दिया गया है। तंवर ने तंज कसा कि इन उपमुख्यमंत्री की गर्भ में ही हत्या हो गई है। ऐसे में अब कांग्रेस पार्टी की सरकार बनने पर चार-चार डिप्टी सीएम बनने की उम्मीद न लगाए।

विरोधियों का मात देने का काम पूरा

डॉ. अशोक तंवर ने कांग्रेस और भाजपा के संकल्प पत्र बोलते हुए कहा कि भाजपा ने पांच साल से पहले जो वायदे प्रदेश की जनता से किए थे, उनमें से कितने पूरे किए हैं, यह लोगों को बताना चाहिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस घोषणा पत्र जारी कर चुकी थी। ऐसे में संकल्प पत्र के नाम से फिर से घोषणा पत्र क्यों जारी किया गया।

कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि राजनीतिक विरोधियों को मात देने के लिए वह अपना काम पूरा कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि हर विधानसभा क्षेत्र में स्थानीय समीकरणों के हिसाब से साफ छवि के उम्मीदवारों का समर्थन किया जाएगा। डॉ. तंवर ने कहा कि जिन लोगों ने प्रदेश को जलवाया है, उनसे अब बदला लेने का सही मौका आ गया है।

Next Story
Share it
Top