Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Haryana Election: पूर्व कांग्रेस विधायक बेल पर रिहा, घर में घुस महिला से बदलसूकी करने और धमकी देने का आरोप

हाऊसिंग बोर्ड कालोनी निवासी ज्योति ने गत 16 जुलाई को पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि 13 जुलाई को सुबह वह घर में अकेली थी। उसी दौरान गुहला चीका के पूर्व कांग्रेसी विधायक फूल सिंह खेड़ी उसके घर में घुस आया। फूल सिंह ने उसके साथ बदसलूकी करनी शुरु कर दी।

Haryana Election: पूर्व कांग्रेस विधायक पुलिस बेल पर रिहा, घर में घुस महिला से बदलसूकी करने व धमकी देने का आरोपFormer Congress MLA Accused Of Mutilating And Threatening The Woman Released On Police Bail

सिविल लाइन थाना पुलिस (Civil Line Police Station) ने हाऊसिंग बोर्ड कालोनी (Housing Board Colony) घर में घुसकर महिला (Women) से बदसलूकी करने तथा विरोध करने पर बुरा अंजाम भुगतने की धमकी देने के आरोपित गुहला चीका (Guhla Cheeka) के पूर्व कांग्रेसी विधायक को गिरफ्तार किया। हाईकोर्ट (Punjab And Haryana HC) से अग्रिम जमानत होने के चलते उन्हें पुलिस बेल पर छोड़ दिया गया।

घर पर अकेली थी महिला

हाऊसिंग बोर्ड कालोनी निवासी ज्योति ने गत 16 जुलाई को पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि 13 जुलाई को सुबह वह घर में अकेली थी। उसी दौरान गुहला चीका के पूर्व कांग्रेसी विधायक फूल सिंह खेड़ी उसके घर में घुस आया। फूल सिंह ने उसके साथ बदसलूकी करनी शुरु कर दी। जिस पर उसने विरोध किया तो फूल सिंह ने गाली गलौच करने के साथ उसे बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी। हालांकि पुलिस को तुरंत सूचना दे दी गई थी लेकिन पुलिस काफी देरी से पहुंची।

वायरल हो रही घर में घुसने की सीसीटीवी फूटेज

काबिले गौर है कि रुपयों के लेनदेन को लेकर ज्योति का पूर्व विधायक फूल सिंह से विवाद चला आ रहा है। पूर्व विधायक द्वारा ज्योति को दिया गया चैक बाऊंस हो गया था। जिसका मामला अदालत में विचाराधीन है। पूर्व विधायक फूल सिंह के ज्योति के घर में घुसने की सीसी टीवी फूटेज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जिसकी फूटेज पुलिस को भी मुहैया करवाई गई है।

पुलिस बेल पर छोड़ा गया पूर्व विधायक

सिविल लाइन थाना पुलिस ने ज्योति की शिकायत पर गुहला चीका के पूर्व विधायक फूल सिंह खेड़ी के खिलाफ घर में घुसकर बदसलूकी करने, जान से मारने की धमकी देने सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था। सेशन कोर्ट से जमानत याचिका खारिज होने पर उन्होंने हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका लगाई थी। जिस पर अदालत ने उन्हें जमानत दे दी थी। सिविल लाइन थाना पुलिस ने पूर्व विधायक फूल सिंह खेड़ी को गिरफ्तार किया।

हाईकोर्ट से अग्रिम जमानत होने के चलते उन्हें पुलिस बेल पर छोड़ दिया गया। सिविल लाइन थाना के जांच अधिकारी जगपाल ने बताया कि पूर्व विधायक फूल सिंह ने हाईकोर्ट से अग्रिम जमानत मिली हुई है। जिस पर उन्हें पुलिस बेल पर रिहा कर दिया गया।

Next Story
Top