Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

खुशखबरी: अब हिसार से दिल्ली डेढ़ घंटे में पहुंचेंगे, कल से दिल्ली के लिए शुरू होगी फ्लाइट

हरियाणा सरकार ने हिसार से दिल्ली तक फ्लाइट शुरू करने का फैसला लिया है। हिसार एयरपोर्ट से पहली बार दिल्ली के लिए 3 सितंबर को फ्लाइट उड़ेगी। जिसके बाद लोग डेढ़ घंटे के भीतर दिल्ली पहुंच सकेंगे।

अब हिसार से दिल्ली डेढ़ घंटे में पहुंचेंगे, कल से दिल्ली के लिए शुरू होगी फ्लाइटFlight will start from Hisar to Delhi

हरियाणा में कुल तीन एयरपोर्ट हैं। इनमें से सिर्फ चंड़ीगढ़ एयरपोर्ट से ही फ्लाइटों का आवागमन होता है। जबकि करनाल और हिसार एयरपोर्ट का इस्तेमाल अन्य कार्यों के लिए होता है। हरियाणा चुनावों से पहले हिसार से फ्लाइट की सुविधा शुरु होगी। हिसार से दिल्ली के लिए पहली फ्लाइट 3 सितंबर को उड़ान भरेगी। जिसके बाद लोग दिल्ली महज 1.30 घंटे के भीतर पहुंच जाएंगे।

सूत्रों के मुताबिक हिसार से फ्लाइट सेवा की शुरुआत खुद मुख्यमंत्री मनोहर लाल सेवा करेंगे। इसके लिए हिसार एयरपोर्ट पर तैयारियां कर ली गई हैं। सुरक्षा व्यवस्था को लेकर दो डीएसपी की जिम्मेदारी लगाई गई हैं। जिनके नेतृत्व में 80 पुलिस कर्मी सुरक्षा व्यवस्था संभालने के लिए लगाए गए हैं।

चंड़ीगढ़-जम्मू के लिए भी फ्लाइट

हिसार एयरपोर्ट से चंड़ीगढ़ और जम्मू के लिए भी फ्लाइट मिलेंगी। आम लोगों के लिए सेवा 4 सितंबर से शुरू की जा सकती है। हालांकि मुख्यमंत्री मंगलवार को उद्घाटन करने के बाद विस्तृत समय सारिणी जारी करेंगे। सूत्रों के मुताबिक यहां से फिलहाल तीन शहरों के लिए सेवा शुरू की जाएगी।

Next Story
Share it
Top