Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Sonipat : शादी के पांच दिन बाद नवविवाहिता का फंदे पर लटका मिला शव तो पति ने ट्रेन के आगे कूदकर कर दी जान

सोनीपत में नव विवाहित जोड़े के हाथों की मेहंदी छूटी भी नहीं थी कि दोनों की दर्दनाक मौत हो गई। हर थाना एरिया के मयूर विहार गली नंबर 23 में संदिग्ध परिस्थितियों में नवविवाहिता का शव फंदे से लटका हुआ मिला तो पति का शव रेलवे ट्रैक पर मिला है ।

Sonipat : शादी के पांच दिन बाद नवविवाहिता का फंदे पर लटका मिला शव तो पति ने ट्रेन के आगे कूदकर कर  दी जान
X

सोनीपत। अभी दोनों के हाथों की मेहंदी भी छूटी भी नहीं थी कि दर्दनाक मौत हो गई। शहर थाना एरिया के मयूर विहार गली नंबर 23 में संदिग्ध परिस्थितियों में नवविवाहिता का शव फंदे से लटका हुआ मिला वही वही महिला के पति ने सोनीपत राजलू गढ़ी रेल मार्ग पर ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल रहा। मामले की सूचना मिलते ही पहुंची संबंधित थाना पुलिस वह रेलवे पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में भिजवाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गांव हुल्लेड़ी हाल में मयूर विहार निवासी मंजीत (25) दिल्ली हाईकोर्ट में क्लर्क के पद पर तैनात था। मंजीत की मुलाकात गांव पिनाना निवासी आरती (24) के साथ हुई। दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया। दोनों ने परिवार वालो कि सहमति से गत 27 मई को शादी कर ली। मिली जानकारी के अनुसार दोनों में रविवार झगड़ा हो गया। सुबह करीब 7 बजे जब आरती अपने कमरे से बाहर नहीं आई तो परिजनों को चिंता हुई।

आरती के कमरे का दरवाजा अंदर से लोक था। दरवाजे की कुंडी तोड़कर अंदर देखा तो आरती का फंदे से लटकी हुई थी। परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने एफएसएल की टीम को मोके पर बुलाया। टीम ने मौके से जांच के नमूने लेकर शव को नागरिक अस्पताल में भिजवाया। वही पुलिस ने मनजीत का शव सोनीपत-राजलूगढ़ी के बीच रेलवे ट्रेक के बरामद किया है। मनजीत ने ट्रेन के नीचे आकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

मामले की गंभीरता से जांच की जा रही

मयूर विहार में नवविवाहिता के मरने की सूचना मिली थी मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर नागरिक ताल में भिजवा दिया वही महिला के पति ने ट्रेन के नीचे आकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है दोनों ने गत 27 मई को शादी की थी परिजनों के बयान पर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।- बिजेंद्र प्रभारी कोर्ट चौकी

Next Story