Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बहादुरगढ़: दो किलोमीटर दौड़, टायर पुश और पुल, प्लैंक, पुशअप और सिटअप से परखी फिटनेस

बता दें कि फिटेस्ट स्टार ऑफ शाईिनंग स्टार प्रतियोगिता की शुरूआत दो किलोमीटर दौड़ से हुई। फिटनेस गुरू वीर डागर की देखरेख हुई प्रतियोगिता में एचएल सिटी के डायरेक्टर राकेश जून और शैलजा जून ने सीटी बजाकर दौड़ आरंभ करवाई।

बहादुरगढ़: दो किलोमीटर दौड़, टायर पुश और पुल, प्लैंक, पुशअप और सिटअप से परखी फिटनेस
X

शहर की एचएल सिटी स्थित शाइनिंग स्टार फिटनेस सेंटर में पहली फिटेस्ट स्टार ऑफ शाइनिंग स्टार प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता के पुरूष वर्ग में छारा गांव के धर्मेंद्र दलाल, राकेश दहिया और सुधीर दलाल ने 35 वर्ष से ज्यादा आयु वर्ग में बेहतर प्रदर्शन करते हुए ट्रॉफी हासिल की है। वहीं 35 से कम आयु वर्ग में डॉ सुरेश राठी, पुनीत चावला और कर्मवीर ने बेहतर प्रर्दशन किया। महिला वर्ग में माधुरी राठी, प्रिया और रूचि ने फिटनेस का बेहतर प्रर्दशन करते हुए पुरस्कार जीते।

बता दें कि फिटेस्ट स्टार ऑफ शाइनिंग स्टार प्रतियोगिता की शुरूआत दो किलोमीटर दौड़ से हुई। फिटनेस गुरू वीर डागर की देखरेख हुई प्रतियोगिता में एचएल सिटी के डायरेक्टर राकेश जून और शैलजा जून ने सीटी बजाकर दौड़ आरंभ करवाई। पुरूष वर्ग में 35 वर्ष से अधिक आयु वर्ग में राकेश दहिया, धर्मेंद दलाल, सुधीर दलाल, कृष्ण गौड़ और विजय कादियान ने अच्छा प्रदर्शन कर अगले दौर में जगह बनाई।

टायर पुश और पुल में भी बेहतर प्रदर्शन किया। महिला वर्ग में माधुरी राठी, प्रिया और रूचि ने दौड़ में पहला, दूसरा और तीसरा स्थान हासिल किया। इसके बाद महिला वर्ग में सिट अप, लंचेस में भी माधुरी, प्रिया और रूचि ने अपनी फिटनेस साबित की। विजेता फिटनेस स्टार को शैलजा जून, अर्जुन अवार्डी पहलवान धर्मेंद्र ने ट्रॉफी और सर्टिफिकेट देकर सम्मानित भी किया।

प्लैंक स्पर्धा में अमित जून ने पहला स्थान हासिल किया। मैक्सिमम पुशअप में अजय ने पहला स्थान हासिल किया। रस्साकशी में छारा गांव के धर्मेंद्र दलाल की टीम ने सुधीर दलाल की टीम को हराया। आयोजन में मैनेजर दिनेश छिल्लर, कोच कल्याण, पंकज और आशीष ने भी योगदान दिया।

Next Story