Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पत्रकार की कार पर फायरिंग, पिछले हफ्ते दर्ज कराया था रुपए मांगने पर केस

रोहतक में पत्रकार की कार पर फायरिंग का मामला सामने आया है। पत्रकार ने पिछले हफ्ते रंगदारी मांगने को लेकर मामला दर्ज करवाया था।

युवती के प्राइवेट पार्ट के पास मारी गोली, पार्क में घूमने गई थी मृतकायुवती के प्राइवेट पार्ट के पास मारी गोली, मौत (प्रतीकात्मक फोटो)

रोहतक की जनता कालोनी में पत्रकार हर्षवर्धन शर्मा की कार पर फायरिंग के दूसरे दिन भी आरोपित का कोई सुराग नहीं मिला। जिससे पीड़ित परिवार में भय का माहौल बना हुआ हैै। पुुलिस ने कालोनी के सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले हैं। आरोेपित की तलाश में कई जगह छापेमारी की जा रही है।

हर्षवर्धन निवासी जनता कालोनी ने पुलिस में दी शिकायत में बताया है कि वह बीती रात घर पर थे। उन्होंने अपनी कार मकान के बाहर ही खड़ी की थी। उन्हें अचानक गोली चलने की आवाज सुनाई दी। बाहर आकर देखा तो गोली उनकी कार के शीशे में मारी गई थी।

अगर वह या परिवार का कोई सदस्य कार में होता तो उसकी जान जा सकती थी। उन्होंने आरोप लगाया कि यह गोली नवीन ने चलाई है या फिर उसने किसी साथी से गोली चलवाई है। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

इससे पहले भी आरोपित ने पीड़ित से एक लाख रुपये मांगते हुए गोली मारने की धमकी दी थी। पुलिस आरोेपित की तलाश कर रही है। शिवाजी कालोनी थाना प्रभारी दिलबाग सिंह का कहना है कि केस दर्ज कर आरोपित की तलाश की जा रही है। आरोपित को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Next Story
Top