Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

गन्नौर थाने में लगी भीषण आग, इतना हो गया नुकसान

गन्नोर थाने में शार्ट सर्किट से आग लग गई। जिससे थाने में खड़ी 17 बाइकें जलकर खाक हो गई हैं। बिजली विभाग ने तारों का करंट बंद कर दिया। लेकिन आग पर काबू नहीं पाया जा सका।

गन्नौर थाने में लगी भीषण आग, इतना हो गया नुकसानगन्नोर पुलिस थाने में लगी आग में 17 बाइकें जलीं (प्रतीकात्मक फोटो)

गन्नौर थाने में सोमवार की सुबह करीब छह बजे अचानक हुए शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। आग लगने से थाना में खड़ी इंपाऊंड की गई बाइकें धूं-धूं कर जलने लगी। जब पुलिस कर्मियों को आग लगने की बदबू आई तो वे तुरंत थाना से बाहर दौड़े तो उन्होंने देखा की आग पूरी तरह से फैल चुकी थी।

इस पर उन्होंने तुरंत दमकल विभाग की दो गाडि़यों व विद्युत निगम के कर्मचारियों को मौके पर बुलाया। विद्युत निगम के कर्मचारियों ने बिजली की तारों को काट कर एक तरफ कर दिया जबकि दमकल विभाग के कर्मचारी आग पर काबू पाने के प्रयास में जुट गए।

करीब आधे घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक करीब 17 बाइकें आग में जल कर पूरी तरह से राख हो गई। गन्नौर थाना प्रभारी बदन सिंह ने बताया कि थाने में इम्पाउंड की हुई बाइक खड़ी थी।

सुबह करीब छह बजे अचानक शॉर्ट सर्किट हुआ और बाइकों में आग लग गई। पुलिस कर्मचारियों ने अपने स्तर पर आग पर काबू पाने का प्रयास किया, लेकिन आग काफी फैलती जा रही थी। इस पर तुरंत दमकल विभाग की गाडि़यों को मौके पर बुलवाया गया। विभाग की दो गाडि़यों ने आग बुझाई, लेकिन तब तक 17 बाइकें जल चुकी थी।

Next Story
Share it
Top