Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

रोहतक में फाइनेंसर की गुंडागर्दी, युवक का अपरहण कर यातनाएं दी

15 हजार के बदले 25 हजार रुपये जमा कराने के बाद भी फाइनेंसर 40 हजार अतिरिक्त मांग रहा है। आरोप है कि बीती देर रात पीड़ित का अपहरण कर यातनाएं दी गई।

grandson killed his grandfather for property in bandagrandson killed his grandfather for property in banda

ब्याज पर रुपये लेना एक व्यक्ति को महंगा साबित हुआ। 15 हजार के बदले 25 हजार रुपये जमा कराने के बाद भी फाइनेंसर 40 हजार अतिरिक्त मांग रहा है। आरोप है कि बीती देर रात पीड़ित का अपहरण कर यातनाएं दी गई। पुलिस ने आरोेपित भूपेेंद्र पर केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

सुरेश जांगड़ा निवासी प्रीत विहार फर्नीचर का काम करता है। कन्हेेली निवासी भूपेेंद्र का एकता काॅलोनी में फाइनेंस का दफ्तर है। उसने बताया कि बुधवार की रात को वह कुछ लोगों के साथ भगवती चौक पर खड़ा था। जहां कन्हेली निवासी भूपेंद्र स्कूटी पर आया। उसने फोन कर अपने 20-25 साथियों को और बुला लिया और उसका अपहरण कर लिया।

आरोपित उसे खेेतों में ले गए और मारपीट करते हुए फेंककर फरार हो गए। जिसके बाद परिजनों ने उसे पीजीआइ में भर्ती कराया। पीड़ित के परिजनों का आरोप है कि सुरेश के भाई संजय जांगड़ा ने भूपेंद्र से ब्याज पर 15 हजार रुपये लिए थे। इसके बाद ब्याज सहित 25 हजार रुपये की रकम वापस कर चुुका है।

लेकिन इसके बावजूद फाइनेेंसर उसे धमकी देकर मारपीट करने पर उतारू हो जाता है। अब वह उसे जान से मारने की धमकी दे रहा है और 40 हजार अतिरिक्त मांग रहा हैै। इससेे पूर्व भी आरोेपित उनके साथ मारपीट कर चुका है। शिवाजी काॅलोनी पुलिस ने आरोपित कन्हेली निवासी भूपेंद्र के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Next Story
Top