Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

महिला खिलाड़ी ने दूसरे खिलाड़ी पर लगाया रेप का आरोप, आरोपी गिरफ्तार

एक महिला खिलाड़ी ने दूसरे खिलाड़ी पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि उसके साथ शहर के एक होटल में दुष्कर्म किया गया।

देश में इन जगहों पर खुद को सबसे ज्यादा असुरक्षित महसूस करती हैं महिलाएं, रिसर्च में हुआ खुलासाभारत के इन राज्यों में सबसे ज्याद असुरक्षित महिलाएं

एक महिला खिलाड़ी ने दूसरे खिलाड़ी पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि उसके साथ शहर के एक होटल में दुष्कर्म किया गया। अब युवक ने दूसरी लड़की के साथ शादी तय कर ली है। जिसके बाद महिला थाने में केस दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार किया गया। आरोपित को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया हैै।

मामले के अनुसार, भिवानी जिले की रहने वाली एक महिला खिलाड़ी कई साल से शहर मेें रह रही है। वह इस दौरान यहीं के निवासी युवक के संपर्क में आ गई। महिला ने बताया कि युवक ने उसे शादी का झांसा दिया था। जिसके बाद वह करीब दो साल से उसके साथ संबंध बना रहा है।

आरोपित उसे शहर के होटल समेत पटियाला लेकर गया। जहां पर उसके साथ संबंध बनाए गए। इस दौरान आरोपित ने दूसरी लड़की के साथ शादी की तैयारी कर ली। जिसकी 30 दिसंबर को शादी होनी तय हुई थी। इस बात का पता लड़की को चल गया।

उसने युवक से बात की तो वह उसे गुमराह करने लगा और उससे शादी करने से इंकार कर दिया। जिसके बाद उसने पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोेपित पर केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

लड़की ने युवक के खिलाफ दुष्कर्म करने की शिकायत दर्ज कराई है। जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है। इंस्पेक्टर कमलेश, महिला थाना प्रभारी

फोटो वायरल किए गिरफ्तार-

गोहाना अड्डा निवासी एक युवक ने लड़की के आपत्तिजनक फोटो वायल कर दिए। शिकायत मिलने पर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले के अनुसार, आर्य नगर थाना क्षेत्र की एक कालोनी की लड़की ने शिकायत दी है कि उसके आपत्तिजनक फोटो वायरल किए गए हैैं। युवती ने गोहाना अड्डा निवासी अरविंद पर आरोप लगाया है। पुलिस ने आरोपित पर केस दर्ज कर गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Next Story
Top