Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

रोज करता था कॉलेज बस का पीछा, महिला ड्राइवर ने रोककर मनचले की कर दी जमकर धुनाई

हरियाणा में महिला बस चालक की बहादुरी की जमकर चर्चा हो रही है। दरअसल मामला ही कुछ ऐसा है। रोज रोज छात्राओं को छेड़ने वाले लड़के को सरेराह पकड़ा और जमकर धुन दिया।

रोज करता था कॉलेज बस का पीछा, महिला ड्राइवर ने रोककर मनचले की कर दी जमकर धुनाई

हरियाणा (Haryana) में महिला बस चालक की बहादुरी की जमकर चर्चा हो रही है। दरअसल मामला ही कुछ ऐसा है। रोज रोज छात्राओं को छेड़ने वाले लड़के को सरेराह पकड़ा और जमकर धुन दिया।

सिरसा महाविद्यालय में बस चालक के रूप में कार्यरत प्रदेश की पहली महिला बस ड्राइवर पंकज रानी रोज ग्राणीण छात्राओं को कॉलेज ले आने और छोड़ने जाती हैं। शनिवार को भी वह छात्राओं को छोड़ने के लिए जा रही थी।

पिछले कई दिनों से एक युवक बाइक के जरिए बस के पीछे लग जाता था और उसमें सवार लड़कियों को अश्लील इशारे करता था। रोज रोज की इस छेड़खानी से परेशान होकर छात्राओं ने ये बात ड्राइवर पंकज रानी से बताई।

शनिवार को जैसे ही वो युवक बस के पीछे आया, ड्राइवर पंकज रानी ने बस रोककर उसे पकड़ लिया। इसके बाद उसकी जमकर धुनाई शुरू कर दी। वहां मौजूद छात्राएं इस घटना का वीडियों बनाने लगी।

युवक माफी मांगता रहा। पर पंकज रानी द्वारा उसकी कुटाई बंद नहीं हुई। आखिर में उन्होंने उसे चेतावनी देकर छोड़ दिया। मनचले युवक की पिटाई का वीडियो भी सामने आया आ गया है।

Next Story
Share it
Top