Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पत्नी पर फेंकी उबलती चाय मासूम पर गिरी, पुलिस ने दर्ज किया मामला

पति ने उबलती हुई चाय से भरा रखा गिलास पत्नी पर फेंक दिया वह तो बच निकली, लेकिन साथ में बैठी उसकी 6 साल की बच्ची आयिशा पर चाय गिर गई, जिससे वह बुरी तरह झुलस गई।

Demo PictureDemo Picture

रोहड़ाई थाना क्षेत्र के गांव गादला में एक व्यक्ति ने घरेलू कलह के चलते पहले पत्नी के साथ मारपीट की तथा उसके बाद उस पर उबली हुई चाय फैंक दी, महिला को किसी तरह बच गई, लेकिन साथ बैठी 6 साल की मासूम बच्ची नहीं बच पाई और चाय उस पर जा गिरी।

चाय गिरने से वह झुलस गई। वारदात के बाद आरोपित फरार हो गया। पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। गांव गादला निवासी खामोश देवी ने पुलिस को दर्ज कराई शिकायत में कहा कि उसका पति सुनील शाम के समय घर पहुंचा।

घर पहुंचते ही उसने झगड़ा शुरू कर दिया। पहले उसके साथ मारपीट की और फिर पास में ही उबलती हुई चाय से भरा रखा गिलास उस पर फेंक दिया वह तो बच निकली, लेकिन साथ में बैठी उसकी 6 साल की बच्ची आयिशा पर चाय गिर गई, जिससे वह बुरी तरह झुलस गई।

वारदात के बाद आरोपित धमकी देते हुए फरार हो गया। परिजनों ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज करके तलाश शुरू कर दी है। थाना प्रभारी ने जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी की बात कही है।

Next Story
Top