Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हरियाणा : शराबी ससुर ने शिक्षक बहू को मारी गोली, मौके पर ही मौत

ससुर ने बहु मंजू को जिस समय गोली मारी थी उस समय वह शराब के नशे में था। बताया जा रहा है कि ससुर शराब के नशे में पहले भी मंजू से मारपीट करता था।

हरियाणा : शराबी ससुर ने शिक्षक बहू को मारी गोली, मौके पर ही मौतससुर ने शिक्षक बहू को मारी गोली

हरियाणा के कैथल में रविवार को रिटायर्ड फौजी ससुर ने बहु की गोली मारकर हत्या कर दी। जिसके बाद उसकी मौत मौके पर ही हो गई। मृतक महिला का नाम मंजू बताया जा रहा है और वह हुड्डा के सरकारी स्कूल में अधयापक थी।

मिली जानकारी के अनुसार ससुर ने बहु मंजू को जिस समय गोली मारी थी उस समय वह शराब के नशे में था। मीडिया रिोपर्ट्स के मुताबिक भगत सिंह कालोनी निवासी ससुर लाल सिंह ने घरेलू विवाद के चलते बहु मंजू की गोली मारकर हत्या की है।

जनकारी अनुसार परिवार के सदस्यों में किसी बात की लेकर विवाद हुआ था, इस दौरान बीचबचाव कर रही बहु की गोली लगने से मौत हो गई। गोली चलने की सूचना मिलते ही सीआईए 2, सिविल लाइन पुलिस व सीआईए 1 की टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरु की।

समाचार लिखे जाने तक ससुर मोके से फरार था और पुलिस जांच में लगी हुई थी। मृतका टीचर का शव पुलिस ने कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल में पहुंचाया था। सिविल लाइन एसएचओ वीरभान ने बताया कि मृतका टीचर के भाई संजय की शिकायत पर ससुर लाल सिंह निवासी गांव बालू के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। मृतका का पोस्टमार्टम सोमवार को करवाया जायेगा।

Next Story
Top