Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पिता के दोस्त की घिनौनी करतूत, बेटी को बनाया हवस का शिकार

लंबे समय तक बंधक बना यौन शोषण करने तथा गर्भपात का आरोप। दो महिलाओं सहित पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज।

उत्तराखंड के BJP MLA के खिलाफ रेप का आरोप, महिला ने कहा साबित करने के लिए DNA टेस्ट कराने के लिए तैयार
X
BJP MLA के खिलाफ रेप का आरोप
हरिभूमि न्यूज. जींद। महिला का अपहरण कर बंधक बना यौन शोषण करने तथा गर्भपात करवाने पर महिला थाना पुलिस ने पीडि़ता के पिता के दोस्त सहित पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मूलत: सदर थाना नरवाना इलाके के गांव की रहने वाली एक महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि गांव डाटा हिसार निवासी मनोज उसके पिता का अच्छा दोस्त था। पिता की मौत के बाद मनोज का उसके घर आना-जाना शुरू हो गया। वर्ष 2014 में मनोज उसे नौकरी दिलाने का झांसे देकर उसे पंचकूला ले गया और उसका काफी लंबे समय तक यौन शोषण करता रहा। यहां तक की वह गर्भवती भी हुई। जिसके चलते मनोज ने उसका अंबाला में उसका गर्भपात करवा दिया। मनोज की इस करतूत में कुछ अन्य लोग भी शामिल रहे।

यहां तक की टोहाना इलाके का भगत नाम से विख्यात गुरप्रीत तथा बिमला ने भी आरोपित का सहयोग किया। मनोज के दोस्त गांव रूपगढ़ निवासी दीप सिंह ने भी उसके साथ अशॢील हरकत की। यहां तक की मनोज व उस से जुड़े लोगों ने उसके वैवाहिक जीवन में भी आग लगा दी। जब वह विरोध करती तो उसे बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी जाती। काफी लंबे समय तक मनोज व उसके साथियों ने उसे बंधक भी बना कर रखा। महिला थाना पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर गांव डाटा निवासी मनोज, गांव खांडा में विवाहित मनोज की बहन मीना, टोहाना निवासी बिमला, गुरप्रीत, गांव रूपगढ़ निवासी दीप सिंह के खिलाफ अपहरण करने, बंधक बनाने, यौन शोषण करने, गर्भपात करवाने सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।



महिला थाना की जांच अधिकारी मोनिका ने बताया कि मुख्य आरोपित पीडि़ता के पिता का दोस्त था। जिसकी आड़ में उसने कुछ लोगों के साथ मिल कर महिला का यौन शोषण किया। फिलहाल पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Next Story