Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सड़क हादसे में बाप-बेटे की मौत, बाल-बाल बची बच्ची

बिलासपुर मार्ग पर गांव भीलपुरा के नजदीक रविवार सुबह कैंटर की टक्कर लगने से कार सवार बाप-बेटी की मौत हो गई।

राजस्थान: सीकर में भीषण सड़क हादसा, मौके पर 7 लोगों की मौतसड़क दुर्घटना (प्रतीकात्मक)

बिलासपुर मार्ग पर गांव भीलपुरा के नजदीक रविवार सुबह कैंटर की टक्कर लगने से कार सवार बाप-बेटी की मौत हो गई। जबकि तीन वर्षीय बच्ची बाल-बाल बच गई। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया और कैंटर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

जानकारी के मुताबिक गांव अजीजपुर कलां निवासी संदीप रविवार सुबह अपने पिता रणजीत सिंह (52) व तीन वर्षीय बेटी उरवी के साथ कार में सवार होकर दवाई लेने के लिए बिलासपुर जा रहा था। रास्ते में गांव भीलपुरा के नजदीक सामने से आ रहे कैंटर ने उनकी कार में टक्कर मार दी।

टक्कर लगने से संदीप व उसके पिता रणजीत की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जबकि संदीप की तीन वर्षीय बेटी उरवी बाल-बाल बच गई और उसे कोई खरौंच तक नहीं आई। हादसे के बाद आरोपित कैंटर चालक मौके से फरार हो गया।

सूचना मिलते ही पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया और आरोपित कैंटर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। मामले की जांच कर रहे थाना बिलासपुर प्रभारी राकेश राणा का कहना है कि कैंटर को कब्जे में ले लिया गया है। आरोपित कैंटर चालक की तलाश की जा रही है।

Next Story
Top