Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, पुलिस ने मारी रेड

फतेहाबाद पुलिस ने एक स्पा सेंटर पर रेड कर जिस्मफरोशी के धंधे का पर्दाफाश किया है।

स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, पुलिस ने मारी रेडस्पा सेंटरों पर पुलिस ने मारी रेड (फाइल फोटाे)

हरियाणा के फतेहाबाद जिले में चल रहे देह व्यापार के धंधे का बीती रात पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। सिटी पुलिस ने सिरसा रोड और पालिका बाजार में बने स्पा सेंटरों में रेड कर 10 लड़कियों और छह लड़कों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि यहां मसाज पार्लर और स्पा सेंटर की आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था। पुलिस ने सभी आरोपियों पर देह व्यापार अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आईजी के निर्देश पर हुई छापामार कार्रवाई

आईजी हिसार को इस मामले में लगातार शिकायतें मिल रही थी। आईजी ने इस शिकायत को गंभीरता से लेते हुए फतेहाबाद पुलिस को इस मामले में कार्रवाई करने के निर्देश दिए। डीएसपी धर्मवीर पूनिया के नेतृत्व में सिटी पुलिस एसएचओ यादविंद्र सिंह और महिला थाना पुलिस एसएचओ कविता सिहाग की टीम ने मंगलवार देर शाम सिरसा रोड पर जिम्मी जिंदल अस्पताल के ऊपर भवन में चल रहे हेवन स्पा सेंटर व पालिका बाजार में अरोमा स्पा सेंटर पर छापेमारी की कार्रवाई की।

पुलिस ने हेवन सेंटर के संचालक हिसार निवासी अनिल कुमार के अलावा दो लड़कों व 7 लड़कियों को पकड़ा है वहीं अरोमा स्पा सेंटर पर संचालक सिरसा निवासी विकास के अलावा एक युवक और 3 लड़कियों को गिरफ्तार किया है।

हिसार, सिरसा, लुधियाना और पश्चिम बंगाल की हैं सभी लड़कियां

पुलिस द्वारा पकड़ी गई लड़कियां हिसार, सिरसा, लुधियाना और पश्चिम बंगाल की रहने वाली हैं। संचालक इन्हें 10 हजार रुपये मासिक वेतन पर रखते हैं और वेश्यावृति का काम भी करवाते हैं। मसाज की एवज में 800 रुपये से 1 हजार रुपये लेते थे और वेश्यावृति के लिए समय के हिसाब से पैसे वसूल करे जाते थे।


Next Story
Top