Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पत्नी तलाक के लिए पहुंची कोर्ट तो पति ने हवाई फायर करके दी धमकी, मामला दर्ज

महिला ने आरोप लगाया कि उसका पति शराब पीकर घर में मारपीट और गाली गलौच करता था। इससे तंग आकर वह अपने मायके पहुंची और तलाक के लिए आवेदन किया।

पत्नी तलाक के लिए पहुंची कोर्ट तो पति ने हवाई फायर करके दी धमकी, मामला दर्ज
X
Faridabad: Wife Arrives In Court For Divorce, Husband Threatens To Fire By Air

अदालत में चल रहे तलाक के मामले को वापस न लेने से क्षुब्ध होकर फरीदाबाद में एक पति ने पिस्तौल से हवाई फायर कर अपनी पत्नी को जान से मारने की धमकी दी। लोगों के इकट्ठा होने पर आरोपी मौके से फरार हो गया। थाना सिटी बल्लभगढ़ पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

क्या था मामला

प्राप्त जानज़री के अनुसार फरीदाबाद के सेक्टर-11 में रहने वाली दीक्षा मलिक पुत्री राजेश मलिक ने शनिवार को पुलिस में शिकायत दी कि उसकी शादी कुछ समय पूर्व कुणाल तेवतिया पुत्र भगत सिंह तेवतिया गांव से हुई थी। शादी के बाद उसका पति अक्सर उसके साथ मारपीट करता था इसलिए वह उसका घर छोड़कर अपने पिता के घर आ गई और अदालत में तलाक के लिए आवेदन कर दिया।

आरोपी गिरफ्तार

इसी बात से गुस्साए कुणाल तेवतिया बीती देर रात उसके घर आया और पहले तो उसने उसे गाली गलौच की और तलाक का मामला वापस लेने की धमकी दी और उसके द्वारा मना करने पर उसने पिस्तौल से हवा में फायर किया। गोली की आवाज सुनते ही लोग इकट्ठा हो गए और उन्हें देखकर वह फरार हो गया। जांच अधिकारी एएसआई मनोज कुमार ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story