Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रेप से शर्मसार हुआ हरियाणा! जींद और पानीपत के बाद फरीदाबाद में चलती गाड़ी में युवती से गैंगरेप

हरियाणा के फरीदाबाद में ड्यूटी से घर लौट रही एक 22 वर्षीय युवती से चार युवकों ने गैंगरेप किया।

रेप से शर्मसार हुआ हरियाणा! जींद और पानीपत के बाद फरीदाबाद में चलती गाड़ी में युवती से गैंगरेप
X

फरीदाबाद में ड्यूटी से घर लौट रही एक 22 वर्षीय युवती से शनिवार देर शाम 4 युवकों ने चलती गाड़ी में गैंगरेप किया। आरोपियों ने लड़की को ओल्ड फरीदाबाद के राजीव चौक पुलिस चौकी से 100 मीटर दूर से अगवा कर लिया।

इसके बाद चारों ने चलती गाड़ी में उसके साथ गैंगरेप किया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी युवती को सीकरी में पेट्रोल पंप के पास फेंककर भाग निकले। पीड़िता की शिकायत पर ओल्ड फरीदाबाद थाने में अपहरण, गैंगरेप व लूट का मुकदमा दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें- दरिंदगी! हरियाणा के पानीपत में नाबालिग की हत्या कर शव के साथ 4 घंटों तक किया गैंगरेप

क्या है पूरा मामला

सेक्टर-16 स्थित ऑफिस में काम करने वाली NIT क्षेत्र निवासी युवती शनिवार देर शाम ऑफिस के बाद बुआ के लड़के से फोन पर बात करते हुए घर लौट रही थी। तभी आरजी चौक पर एक स्कॉर्पियो उसके पास आकर रुकी।

स्कॉर्पियो से 3 युवक निकले और युवती को जबरन गाड़ी में डाल कर गाड़ी भगाने लगे। वारदात के समय लड़की का फोन ऑन होने पर लड़की की चीख सुन बुआ के लड़कों ने पुलिस को सूचना दी।

पीड़िता ने फोन कर परिजनों को दी सूचना

पीड़िता के मुताबिक, बदमाशों ने चलती गाड़ी में उसके साथ गैंगरेप किया और उसे सीकरी पेट्रोल पंप के पास फेंककर फरार हो गए। बदमाशों के वहां से चले जाने के बाद युवती ने परिजनों को फोन पर घटना के बारे में बताया। पीड़िता के हाथ और सिर में चोट भी आई है।

गौरतलब है कि इससे पहले कुरुक्षेत्र में 10वीं की छात्रा से निर्भया जैसे गैंगरेप का मामला सामने आया था। एक दिन में हरियाणा में रेप की दूसरी घटना के बाद पुलिस मामले को लेकर सक्रिय हो गई है।

यह भी पढ़ें- खरतनाक! हवा में उड़कर कार घुसी इमारत की दूसरी मंजिल में, ऐसे हुआ जबरदस्त हादसा

मामले पर एसआईटी प्रभारी ACP पूजा डाबला ने बताया की 4 टीमें गठित की गई हैं। सभी टीमें आरोपियों को पकड़ने के लिए कोशिश कर रही हैं। पीड़िता के मुताबिक, सभी आरोपियों की उम्र 22 से 25 साल के बीच है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story