Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

शादी की तैयारी में जुटा था परिवार, चोर ने उड़ा दिए 10 लाख रुपए और जेवर, CCTV फुटेज जारी

पीड़ित के मुताबिक उन्हें अपनी बहन की शादी (Sister Marriage) करनी है, जिसके लिए गहने और पैसे जोड़ कर रखे थे। चोर तीन लाख 75 हजार नकदी, 7 अंगूठी, दो जोड़ी टाेपॅस, दो चेन, दो कंगन, एक लॉकेट लेकर गया है।

बहन की शादियों की तैयारी में जुटा था परिवार, चोर ने उड़ा दिए 10 लाख रुपए और जेवर, CCTV फुटेज जारीHaryana: Family Was Busy Preparing For Weddings, Thief Of 10 Lakh Rupees And Jewelry

यमुनानगर के कृष्णा कालोनी (Krishna Colony) में रहने वाले एक परिवार पर उस समय दुखों का पहाड़ टूट पड़ा जब वह बहन की शादी (Marriage) की तैयारियोें में लगे हुए थे। इस दौरान एक चोर मकान से मौका पाकर 10 लाख रुपये की नकदी, जेवर चोेरी कर ले गया। घटना को अंजाम देने वाला चोर सीसीटीवी (CCTV) कैमरे में कैद हो गया है। जिससे परिवार और रिश्तेदार सदमे में हैं। घटना की शिकायत पुलिस को दी गई है। पुलिस मामले की जांच करने में जुटी है। चोेर की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं।

ऐसे दिया घटना को अंजाम

अश्वनी जुनेजा ने बताया कि घटना 14 सितंबर को हुई। जिसका सीसीटीवी जारी किया गया है। घटना के दिन दोपहर को परिवार किसी काम से बाहर चला गया था। करीब 3 बजकर 45 मिनट पर चोर मकान के पास में स्थित प्लाट से मकान के अंदर घुसा। उसने मेन गेट का ताला नहीं तोड़ा। छत पर लगे दरवाजे की कुंडी तोड़कर अलमारी वाले कमरे में गया।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ चोर

इसके बाद वह अश्विनी जुनेजा के घर में घुसा। उस समय घर पर कोई नहीं था। घर में रखें गहनों व कैश पर इस चोर ने हाथ साफ कर दिया और 4:26 पर यह चोर फरार हो गया। इस चोर का चेहरा जाते समय सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।

शादी के लिए जोड़े थे गहने और पैसे

पीड़ित ने बताया कि उन्हें अपनी बहन की शादी करनी है, जिसके लिए गहने और पैसे जोड़ कर रखे थे। चोर तीन लाख 75 हजार नकदी, 7 अंगूठी, दो जोड़ी टाेपॅस, दो चेन, दो कंगन, एक लॉकेट लेकर गया है। अश्वनी जुनेजा की शादी चार माह पूर्व हुई थी। अब बहन की शादी की तैयारी कर रहे हैं।

जांच अधिकारी जरनैल सिंह ने कहा कि ओल्ड सब्जी मंडी थाना में इस संबंध में एफआईआर दर्ज करा दी गई है। जिसकी जांच में पुलिस लगी हुई है। सीसीटीवी के माध्यम से आरोपित को तलाश करने का प्रयास किया जा रहा है। लोगों से अपील है सीसीटीवी देखकर कोई आरोपित को पहचान ले तो पुलिस को जानकारी दें।


Next Story
Top