Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

नकली है जेल में बंद राम रहीम! जांच कर रही है अब हरियाणा पुलिस

हरियाणा पुलिस अब इस बात की जांच में जुटी है।

नकली है जेल में बंद राम रहीम! जांच कर रही है अब हरियाणा पुलिस

दो साध्वियों से रेप के मामले में डेरा सच्चा सौदा प्रमुख बलात्कारी बाबा गुरमीत राम रहीम सिंह रोहतक जेल में बंद हैं। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें ये बताया जा रहा है कि जो राम रहीम जेल में बंद है वो असली नहीं नकली है। हरियाणा पुलिस अब इस बात की जांच में जुटी है कि जो राम रहीम जेल में क्या वो असली है या वो हनीप्रीत के साथ फरार है।

राम रहीम ने जेल प्रशासन को एक सूची सौंपी है जिसमें उसने ये लिखा है कि जेल में उससे मिलने कौन आ सकता है। इस सूची में राम रहीम की मुंहबोली हनीप्रीत का नाम सबसे पहले लिखा है। राम रहीम ने हनीप्रीत से बात करने के लिए उसका मोबाइल नंबर भी दिया है।
हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि डेरा सच्चा सौदा के 117 नाम चर्चा घरों की तलाशी और जांच के दौरान कुछ आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई हैं। इसी क्म में सिरसा स्थित डेरा से भी 33 काफी खतरनाक हथियार बरामद हुए हैं।
खट्टर के अनुसार डेरा अधिकारियों ने हथियार राज्य सरकार को सौंप दिए हैं। हालांकि डेरो की तलाशी अभियान अभी भी जारी है। गौरतलब है कि राम रहीम का सिरसा स्थित डेरा किसी पांच सितारा होटल से कम नहीं हैं। जो सुविधाएं आपको होटल में नहीं मिलती वो सुविधाएं डेरा में मिलती हैं। गुरमीत राम रहीम सिंह ने 1990 में डेरा की गद्दी संभाली।
वीडियो में देखें क्या नकली है राम रहीम?

Next Story
Share it
Top