Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

फर्जी सीआईए इंस्पेक्टर ने दी युवक का एनकाउंटर करने की धमकी

रोहतक के फर्जी सीआइए इंस्पेक्टर बनकर एक युवक को फोन पर एनकाउंटर करने की धमकी दी गई है। फोन करने वाले आरोपित ने युवक को धमकाते हुए जबरदस्ती सेक्टर-14 की पुलिस चौकी में भी बुलाया।

फर्जी सीआईए इंस्पेक्टर ने दी युवक का एनकाउंटर करने की धमकी

रोहतक के फर्जी सीआइए इंस्पेक्टर बनकर एक युवक को फोन पर एनकाउंटर करने की धमकी दी गई है। फोन करने वाले आरोपित ने युवक को धमकाते हुए जबरदस्ती सेक्टर-14 की पुलिस चौकी में भी बुलाया। वह पुलिस चौकी पहुंचा तो पता चला कि इस नाम का कोई इंस्पेक्टर यहां कार्यरत नहीं है।

युवक की शिकायत पर सब्जी मंडी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामले के अनुसार, पाड़ा मोहल्ला निवासी रविश कुमार ने पुरानी सब्जी मंडी थाना में शिकायत दी है। उसने आरोप लगाया कि चार दिन पहले उसके पास एक फोन आया।

फोन करने वाले ने खुद को सीआइए इंस्पेक्टर प्रदीप बताते हुए उसका नाम पता पूछा। इसी दौरान फोन करने वाले ने उसे जान से मारने की धमकी दी। उसे सेक्टर-14 की पुलिस चौकी में मिलने के लिए भी बुलाया। युवक का आरोप है कि वह चौकी में मिलने के लिए पहुंचा

तो वहां प्रदीप नाम का कोई इंस्पेक्टर नहीं मिला। युवक का कहना है चौकी में नहीं आने पर उसे इसका अंजाम भुगतने की धमकी दी गई और उसका एनकाउंटर करने के लिए कहा था। मंडी थाना पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

Next Story
Top