Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पूर्व सैनिक ने सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली मार की आत्महत्या

रेवाड़ी के कसौला थाना क्षेत्र के गांव बगथला में मंगलवार रात को एक पूर्व सैनिक ने संदिग्ध परिस्थिति में अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से सिर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

Woman SuicideWoman Suicide

रेवाड़ी के कसौला थाना क्षेत्र के गांव बगथला में मंगलवार रात को एक पूर्व सैनिक ने संदिग्ध परिस्थिति में अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से सिर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना के वक्त पूर्व अपने कमरे में अकेला था। हादसे की जानकारी मिलते परिजनों ने उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार गांव बगथला निवासी करीब 45 वर्षीय रामेहर ने मंगलवार रात को करीब साढे नौ बजे अपने घर पर ही संदिग्ध परिस्थितियों में अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से सिर में गोली मार ली। गोली की आवाज सुनकर परिजन आए तो वह जमीन में गिर गया था।

परिजनों ने तुरंत उसेे अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना के बाद कसौला थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल से पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने फिलहाल सामान्य कार्रवाई की है।

बताया गया है कि रामेहर करीब तीन साल पूर्व सेना से सेवानिवृत हुआ था। उसके पास लाइसेंसी रिवाल्वर थी। वह घर पर रहकर ही गुजर-बसर कर रहा था। रिवाल्वर से गोली मारकर आत्महत्या करना रहस्य बना हुआ है। पुलिस मामले की बारिकी से जांच कर रही है। कसौला थाना प्रभारी ने बताया कि फिलहाल मामले की सामान्य कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

Next Story
Share it
Top