Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

इनामी बदमाश और दिल्ली पुलिस के बीच मुठभेड़, ईनामी फरार, साथी गिरफ्तार

ईनामी बदमाश और दिल्ली पुलिस की टीम के बीच मुठभेड़ हो गई। दोनों ओर से कई राउंड फायर हुए। जिसमें वांटेड बदमाश पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया, जबकि उसका साथी पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

इनामी बदमाश और दिल्ली पुलिस के बीच मुठभेड़, ईनामी फरार, साथी गिरफ्तार

शुक्रवार अलसुबह क्षेत्र के गांव दुजाना के नजदीक दिल्ली पुलिस के मोस्ट वांटेड पचास हजार रुपये के ईनामी बदमाश और दिल्ली पुलिस की टीम के बीच मुठभेड़ हो गई। दोनों ओर से कई राउंड फायर हुए। जिसमें वांटेड बदमाश पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया, जबकि उसका साथी पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

बाद में जैसे ही स्थानीय पुलिस को मामले का पता चला तो डीएसपी नरेश कुमार, दुजाना थाना प्रभारी दिनकर यादव और सीआईए प्रभारी सोमबीर मौके पर पहुंचें और मामले की जानकारी लेते आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। उधर, कैंटर में भरे हुए गौंवशों में पांच गौवंशों की मौत हो गई, जबकि दस गंभीर रूप से घायल हो गए।

आखिर क्या है मामला: जानकारी के अनुसार मुन्ना पुत्र रशीद निवासी गांव रहणा जिला नूंह पर दिल्ली के द्वारका थाना में कई मामले दर्ज है। जिसके चलते दिल्ली पुलिस ने उस पर 50 हजार रुपये का ईनाम रखा हुआ है। दिल्ली पुलिस को सूचना मिली कि वह केंटर में छिपा हुआ है।

जिसके चलते पुलिस की टीम उसका पीछा कर रही थी। इसी बीच जब कैंटर दुजाना महराना मार्ग पर पहुंचा तो पुलिस की टीम ने कैंटर को रूकने का इशारा किया। लेकिन बदमाशों ने कैंटर को तेज गति से भगा लिया और पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी।

दिल्ली पुलिस ने भी अपने बचाव में बदमाशों पर फायरिंग की। इसी दौरान कैंटर का संतुलन बिगड़ गया और वह पलट गया। इससे पहले की दिल्ली पुलिस की टीम बदमाशों को काबू करती, वांटेड बदमाश मौके से फरार हो गया। जबकि उसके साथी अब्दुल निवासी रहणा जिला नूंह को पुलिस टीम ने पकड़ लिया।

पांच बैलों की मौत: उधर, कैंटर में भरे हुए गौंवशों में से पांच बैलों की मौत हो गई, जबकि दस अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायल गौवंशों को पुलिस द्वारा गोकुलधाम चिकित्सालय में उपचार के लिए भिजवाया गया। जबकि मृतक गौवंशों को मिट्टी में दबा दिया गया।

प्रतिक्रिया:पकड़े गए आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए पूछताछ की जा रही है। घायल हुए गौवंशों को उपचार के लिए गौ चिकित्सालय भिजवा दिया गया है। पुलिस द्वारा इस संबंध में नियमानुसार आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। दिनकर यादव, दुजाना थाना प्रभारी।

Next Story
Top