Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शिक्षा मंत्री चौ.कंवरपाल ने कहा चुनाव में किये वादों को हरहाल में करेंगे पूरा

हरियाणा के शिक्षा मंत्री चौ.कंवरपाल ने कहा कि जगाधरी हलके में मैडीकल कॉलेज के बनने से हलका समेत आसपास के क्षेत्रों के लोगों को लाभ मिलेगा।

विस अध्यक्ष कुंवरपाल बोले: तीन तलाक की बेड़ियों से आजाद हुईं मुस्लिम बहनेंHaryana Assembly Speaker Says Muslim Sisters Freed From The Shackles Of Three Divorces
हरिभूमि न्यूज. यमुनानगर। हरियाणा के शिक्षा मंत्री चौ.कंवरपाल ने कहा कि जगाधरी हलके में मैडीकल कॉलेज के बनने से हलका समेत आसपास के क्षेत्रों के लोगों को लाभ मिलेगा। उन्होंने दावा किया कि चुनाव में किए गए वायदों को हर हाल में पूरा किया जाएगा। उन्होंने उक्त शब्द शनिवार को जगाधरी हलके के विभिन्न गांवों में जनसंपर्क करने के दौरान कहे।

शिक्षा मंत्री चौ.कंवरपाल शनिवार को सुबह सबसे पहले जगाधरी हलके के गांव सिंहपुरा में पहुंचे। इस दौरान उन्होंने ग्रामीणों को प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं की जानकारी दी। साथ ही उन्होंने ग्रामीणों की समस्याएं भी सुनी। इसके बाद उन्होंने गांव चुहड़पुर, उर्जनी, बलौली, तारूवाला, रायपुर, डमौली, बरौली माजरा, शाहपुर, हडौली आदि में जनसंपर्क किया। उन्होंने कहा कि हम पूरे प्रयत्नशील हंै कि जो वायदे हमने चुनाव में किए थे, वे सभी शीघ्र से शीघ्र पूरे किए जाएं। उन्होंने कहा कि चुनाव में उन्होंने वायदा किया था कि जगाधरी हलके में मेडीकल कॉलेज खोला जाएगा। जिसकी सरकार ने मंजूरी प्रदान कर दी है। इस कॉलेज पर लगभग 325 करोड़ रुपए खर्च किए जाएंगे। इस मेडीकल कॉलेज के बनने से लोगों को लाभ मिलेगा।

शिक्षा मंत्री ने कहा कि स्कूलों में शिक्षा का स्तर ऊंचा उठाने के लिए नए सेशन से स्कूलों में बच्चों के बैठने के लिए डैस्कों की व्यवस्था की जा रही है। सरकारी विद्यालयों में कक्षा पहली से लेकर कक्षा 12 तक के विद्यार्थियों को निशुल्क पुस्तकें दी जाएंगी ताकि सरकारी विद्यालयों में भी बच्चों की संख्या ज्यादा से ज्यादा बढ़ सके।

मौके पर रादौर से पूर्व विधायक श्याम सिंह राणा, चेयरमैन सोहनलाल गोयल, छछरौली मंडल अध्यक्ष कल्याण सिंह, भाजपा जिला उपाध्यक्ष रामपाल नंबरदार, बैकवर्ड मोर्चा अध्यक्ष जगदीश धीमान आदि मौजूद थे।

Next Story
Top