Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हरियाणा : बोले दुष्यंत चौटाला, उचाना मेरी कर्मभूमि, यहीं से लड़ूंगा विधानसभा चुनाव

हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारी शुुरू हो गई है। इनेलो और जजपा के एक होने की गुंजाइश अब नहीं बची है। क्योंकि जजपा ने सात सीटों पर प्रत्याशियों के नामों की घोषणा कर दी है।

प्राइवेट नौकरियों में मिलेगा हरियाणा के युवाओं को 75 प्रतिशत आरक्षण, अगले सत्र में पेश होगा विधेयकदुष्यंत चौटाला: फाइल फोटो

हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Election) के लिए राजनितिक पार्टियों ने अपने-अपने पत्ते खोलना शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में शुक्रवार को जननायक जनता दल ने भी 7 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी।

प्रत्याशियों के नामों की घोषणा करते हुए पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष निशान सिंह (State President Nishan Singh) ने कहा कि पार्टी 50 फीसदी टिकट युवाओं को देगी। क्योंकि पार्टी प्रदेश के युवाओं के हक की लड़ाई लड़ रही है।

जजपा के नेता दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) ने जींद के काकड़ोद में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि उचाना मेरी कर्मभूमि है, और मैं इसी विधानसभा से चुनाव लड़ूंगा। यहां कि जनता से मुझे हमेशा से समर्थन मिलता रहा है।

गौरतलब है कि 7 सीटों पर प्रत्याशियों की सूची में नारनौंद से रामकुमार गौतम, उकलाना से अनूप धानक, पानीपत ग्रामीण सीट से देवेंद्र कादियान, नारनौल से कमलेश सैनी, हथीन से हर्ष कुमार व बावल विधानसभा सीट से श्यासुन्दर को टिकट दिया गया है।

Next Story
Top