Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

22 सितंबर तक जारी होगी जजपा उम्मीदवारों की दूसरी सूची, सोशल इंजीनियरिंग के आधार पर उम्मीदवारों का चयन

दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) की जननायक जनता पार्टी उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर चुकी है। 22 सितंबर (22 September) को आयोजित की जाने वाली रैली से पहले उम्मीदवारों की दूसरी सूची (Jjp Release Candidate Second List) भी जारी कर दी जाएगी। उम्मीदवारों का चयन पार्टी ने सोशल इंजीनियरिंग के आधार पर किया है।

JJP will release candidate list till 22 September, Candidates selection is based on Social Engineering22 सितंबर तक जारी होगी जजपा उम्मीदवारों की दूसरी सूची, सोशल इंजीनियरिंग के आधार पर उम्मीदवारों का चयन

हरियाणा विधानसभा चुनाव की तैयारियां सभी राजनीतिक दलों ने जोर शोर से शुरू कर दी हैं। आगामी विधानसभा चुनाव में सभी राजनीतिक दल बहुत सोच विचार के अपने उम्मीदवारों को मैदान में उतार रहे हैं। दुष्यंत चौटाला की जननायक जनता पार्टी (Dushyant Chautala Jjp) अपने उम्मीदवारों की पहली सूची पेश कर चुकी है। 22 सितंबर से पहले दूसरी सूची भी जारी (Jjp Release Candidate Second List) कर दी जाएगी। उम्मीदवारों को टिकट का बंटवारा इस हिसाब से किया गया है जिससे किसी वर्ग को नाराजगी न हो।

सोशल इंजीनियरिंग चयन का आधार

जानकारी के मुताबिक 22 सितंबर को रोहतक में जजपा रैली अयोजित कर रही है। उससे पहले ही उम्मीदवारों की पहली लिस्ट पेश की जाएगी। इस सूची में 5 से 7 उम्मीदवारो के नाम होंगे। उम्मीदवारों को लेकर दुष्यंत चौटाला का कहना है कि इस बार चुनाव के रण में केवल उन्हीं लोगों को उतारा जाएगा जिन्होंने संगठन में रहकर महनत की है। पार्टी ने सोशल इंजीनियरिंग को आधार बनाकर चुनाव के लिए उम्मीदवारों का चयन किया है। सोशल इंजीनियरिंग के आधार पर प्रदेश में हर वर्ग के लोगों को उम्मीदवार बनाया जाएगा। उनका कहना है कि हर विधानसभा क्षेत्र में ऐसा सामंजस्य बैठाया जाएगा जिससे किसी भी वर्ग को नारागजी न हो।

जींद को बहुत महत्वपूर्ण बताया

जींद विधानसभा सीट को लेकर दुष्यंत चौटाला का कहना है कि जींद उनके लिए बहुत महत्वपूर्ण है। जींद विधानसभा सीट के लिए उम्मीदवार का नाम आखिरी सूची में घोषित किया जाएगा। उन्होंने ने यह भी कहा है कि दस महीनों के अंदर पार्टी जिस मुकाम पर पहुंच चुकी है। वह बहुत अच्छे संकेत हैं।

Next Story
Share it
Top