Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पुलिया की रेलिंग नहीं होने से ड्रेन में गिरी कार, बाल बाल बचे सवारी

महमल से करनाल जा रही एक आई 20 कार सांभली मोड़ पर मुड़ते समय ड्रेन में जा गिरी। जिसमें एक महिला सहित चार लोग सवार थे।

सांकेतिक फोटोसांकेतिक फोटो

महमल से करनाल जा रही एक आई 20 कार सांभली मोड़ पर मुड़ते समय ड्रेन में जा गिरी। जिसमें एक महिला सहित चार लोग सवार थे। जिन्हें राहगीरों की मदद से बाहर निकाला गया। हालांकि हादसे में सवारियां बाल बाल बची। ड्रेन का गंदा पानी कार में घुस गया।

कार चालक हरदीप सिंह ने बताया कि वह किसी घरेलू कार्य से परिवार के अन्य सदस्यों के साथ करनाल जा रहे थे। कैथल रोड से सांभली की तरफ मुड़ते ही सामने से आ रहे ट्रक को साइड दी। जिसके लिए उसने कार को सड़क की कगाी बरम पर उतारा। वहीं पर ड्रेन की पुलिया है। लेकिन रोलिंग टूटी हुई है।

जिससे बारिस में कीचड़ के कारण पहिया फिसल कर अनियंत्रित कार ड्रेन में जा गिरी। उन्होंने कहा कि एक तो सड़क की बरम कम है, वहीं एक साईड़ में पुलिया की रेलिंग नही है। जिससे हादसों को बढ़ावा मिल रहा है। सांभली मोड़ के दुकानदार डिंपल प्रजापत, सुनील, राजेश व प्रीतपाल सहित अन्य का कहना था कि सड़क पर बनी पुलिया की रेलिंग बीते करीब डेढ़ साल से टूटी है।

जिसकी ओर संबंधित विभाग ने कोई ध्यान नही दिया। इससे पहले भी पुलिया पर छुटपुट हादसे हो चुके है। उन्होंने संबंधित विभाग के अधिकारियों से शीघ्र पुलिया की रेेलिंग बनाने की मांग की है। इस संबंध में पीडब्ल्यूडी विभाग के एक्सईएन दलेल सिंह का कहना था कि उनकी ओर से आज ही सड़क पर साईन बोर्ड लगवा दिया जाऐगा। वहीं एक सप्ताह के अंदर पुलिया की रेलिंग का निर्माण करवा दिया जाएगा।

Next Story
Top