Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

चोरी की गाड़ी लेकर भागा शराबी, लोगों ने पीछा किया तो मार दी तीन को टक्कर, एक की मौत

सिरसा में गुरुवार को नशेड़ी युवक ने एक गाड़ी चुराई उससे तीन लोगों को कुचल दिया, मौके पर ही एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि दो और बुरी तरह से घायल हो गए जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, लोगों ने नशेड़ी युवक को पकड़कर जमकर पिटाई कर दी।

चोरी की गाड़ी लेकर भागा शराबी, लोगों ने पीछा किया तो मार दी तीन को टक्कर, एक की मौत

सिरसा (Sirsa) में गुरुवार को नशेड़ी युवक ने एक गाड़ी चुराई उससे तीन लोगों को कुचल दिया, मौके पर ही एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि दो और बुरी तरह से घायल हो गए जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, लोगों ने नशेड़ी युवक को पकड़कर जमकर पिटाई कर दी।

ये मामला जिले के सिटी थाना रोड का है जहां एक दुकान के बाहर खड़ी बोलेरो को नशेड़ी युवक भगा ले गया। जानकारी होते ही लोगों ने उसका पीछा किया। लोगों को पीछे आता देख उसने गाड़ी की रफ्तार बढ़ा दी जिसके बोलेरो अनियंत्रित हो गई।

जगदेव चौक की तरफ जा रही गाड़ी ने पहले रंग रोगन का काम करने वाले एक युवक को टक्कर मारी, इसके बाद एक रिक्शे वाले को जोरदार टक्कर मार दी, थोड़ा और आगे जाने पर शराबी ने सड़क किनारे बैठे एक बाबा के ऊपर गाड़ी चढ़ा दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

बाबा पर गाड़ी चढ़ाने के बाद वह पैदल भागने लगा तभी उसे लोगों ने पकड़ लिया और जमकर धुनाई करने लगे। किसी ने मामले की जानकारी पुलिस को दे दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह आरोपी को भीड़ से बाहर निकाला।

गाड़ी की टक्कर से हुई बाबा की पहचान अभी भी नही हो पाई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। साथ ही दोनों घायल व्यक्तियों को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां उनकी हालत में सुधार है।

Next Story
Top