Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मुख्यमंत्री मनोहर लाल के काफिले में शराब पीकर घुसाई कार, आपस में टकराई गाड़ियां

हरियाणा मुख्यमंत्री मनोहर लाल के काफिले में शनिवार को एक शराबी ने अपनी कार घुसा दी। जिससे सीएम के काफिले की कारें टकरा गईं।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल के काफिले में शराब पीकर घुसाई कार,  आपस में टकराई गाड़ियांमनोहर लाल के काफिले से आकर टकरायी कार (फाइल)

रोहतक में सीएम मनोहर लाल के काफिले की दो गाड़ियां रविवार सुबह उस समय दुर्घटनाग्रस्त हो गई जब सिपाही की कार ने काफिले की एसयूवी को कट मार दिया। गाड़ियां क्षतिग्रस्त होने से किसी को चोट नहीं आई है। आरोपित कार चालक को हिरासत में लिया गया है। वह रोहतक पुलिस लाइन में बतौर मुंशी कार्यरत है। उसके साथ कार में दो अन्य व्यक्ति भी सवार थे। सूचना मिलते ही थाना सांपला एसएचओ कुलबीर सिंह दलबल समेत मौके पर पहुंचे और कार्रवाई शुरू कर दी। आलाधिकारियों ने घटना की जांच के आदेश दिए हैं। आरोपितों पर केस दर्ज कर लिया गया है।

मामले के अनुसार, सीएम मनोहर लाल को शहर के कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेने के लिए आना था। वह दिल्ली से हेलिकॉप्टर में रोहतक के बाबा मस्तनाथ कॉलेज में बनाए गए हेलिपेड़ में पहुंचे। उन्हें हेलिपेड पर लेने के लिए वीआईपी काफिला दिल्ली से चला हुआ था। खरावड़ के पास पहुंचते ही इंडेवर नम्बर एचआर-03एम 8794 और फारच्यूनर नम्बर एचआर 75ए-0001 के बीच एक स्वीफ्ट कार नम्बर एचआर 12 एसी 2203 ने तेजी से कट मार दिया। जिससे दोनों एसयूवी आपस में भिड़ गई। दोनों गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई हैं। गनीमत यह रही कि किसी को ज्यादा चोटें नहीं आई।

वहीं पुलिस ने कार चालक को रोककर जांच की ताे पता चला कि वह हरियाणा पुलिस का मुंशी दीपक कुमार निवासी आसन है जो पुलिस लाइन में बतौर मुंशी कार्यरत है। उसके साथ दो और लोग भी कार में सवार थे। पुलिस का कहना है कि तीनों ने घटना के समय शराब पी हुई थी जिसकी वजह से हादसा हुआ है। आरोपितों के खिलाफ थाना आईएमटी में केस दर्ज कर लिया गया है। आईएमटी के एसएचओ श्रीभगवान ने कहा कि सीएम के काफिले की दो गाड़ियां एक कार चालक की लापरवाही से टकराई हैं। आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

Next Story
Share it
Top