Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

चालक व उसके साथी को पीटकर घायल किया, पिकअप लेकर भागे बदमाश

चालक व उसका साथी पीछा करते हुए आरोपितों के पीछे गए तो आरोपितों ने अन्य युवकों को बुलाया और दोबारा उनकी पिटाई कर दी। शोर सुनकर आसपास के लोगों ने उन्हें छुड़ाया।

प्रतीकात्मक फोटोप्रतीकात्मक फोटो

सोनीपत शहर के राठधना रोड पर युवकों ने चालक व उसके साथी को पीटकर घायल कर दिया। मारपीट कर आरोपित चालक की पिकअप गाड़ी ले भागे। चालक व उसका साथी पीछा करते हुए आरोपितों के पीछे गए तो आरोपितों ने अन्य युवकों को बुलाया और दोबारा उनकी पिटाई कर दी। शोर सुनकर आसपास के लोगों ने उन्हें छुड़ाया।

सदर थाना पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। गांव मुकिमपुर निवासी संदीप ने पुलिस को बताया कि वह मयूर विहार निवासी प्रवीन का ट्रक चलाता है। शुक्रवार की देर रात वह जींद के अलीगढ़ के रहने वाले अपने दोस्त सोनू के साथ पिकअप गाड़ी में सवार होकर राठधना रोड पर खड़े ट्रक को लेने के लिए गए थे।

जब वह वहां पहुंचे तो एक इको गाड़ी रास्ते में खड़ी थी। वह गाड़ी को हटवाने के लिए गाड़ी के पास गए तो वहां शराब के नशे में आए दो युवक उनके साथ मारपीट करने लगे। आरोपितों के डर से वह वहां से भाग कर दूसरी तरफ आ गए। इसी दौरान आरोपित उनकी पिकअप गाड़ी ले भागे।

संदीप ने बताया कि उसने अपने दोस्त दीपक को बुलाया। जब वह आरोपितों के पीछे गए तो उन्हें बंदेपुर स्कूल के पास आनी गाड़ी खड़ी मिली। इसी बीच हमलावर वहां भी आ गए और अन्य दोस्तों को बुला लिया। युवकों ने उनके साथ फिर मारपीट शुरू कर दी। शोर सुनकर आए आसपास के लोगों ने उन्हें छुडाया।

हमलावर उन्हें जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। लोगों से पता चला कि मारपीट करने वाले युवकों में बंदेपुर निवासी संदीप व उसका भाई पवन तथा अन्य थे। संदीप ने बताया कि झगड़े के दौरान उसका मोबाइल भी गिर गया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Next Story
Top