Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हरियाणा का एक्टर हॉलीवुड मे मचाएगा धूम, फिल्म ए कैनिबल माइंड में आएगा नजर

रोहतक शहर के फिल्म निर्देशक और अभिनेता डॉ राजेश बख्शी काे हॉलीवुड फिल्म में अभिनय का मौका मिला है। जिससे अभिनेताओं और निर्देशकों ने उन्हें बधाई दी हैै।

हरियाणा का एक्टर हॉलीवुड मे मचाएगा धूम, फिल्म ए कैनिबल माइंड में आएगा नजर
X
रोहतक शहर के फिल्म निर्देशक और अभिनेता डॉ राजेश बख्शी

रोहतक शहर के फिल्म निर्देशक और अभिनेता डॉ राजेश बख्शी काे हॉलीवुड फिल्म में अभिनय का मौका मिला है। जिससे अभिनेताओं और निर्देशकों ने उन्हें बधाई दी हैै। उनकी बॉलीवुड फिल्म मुम्बई ड्रीम्स, काश, वेलापंथी, डॉर्क लव आदि जल्द ही रिलीज होने वाली हैं।

डॉ बख्शी ने 1980 में बनी हरियाणवीं फिल्म 'बहु रानी' से अभिनय क्षेत्र में शुरूआत की थी। उन्होंने बॉलीवुड में अपने अभिनय का लोहा मनवाने के लिए कई साल तक मेहनत की। उन्होंने 62 देशों में बेस्ट फिल्म का अवार्ड जीतने के बाद ऑस्कर अवार्ड के लिए गई फिल्म 'स्कॉटलैंड' में भी अभिनय किया।

उनके अभिनय को को देखते हुए हॉलीवुड के विख्यात फिल्म निर्माता मार्टिन नूजा ने अपनी आगामी फिल्म 'ए कैनिबल माइंड' में उन्हें पुलिस अधिकारी की भूमिका के लिए अनुबंधित किया है।

डॉ. बख्शी अभी तक हिन्दी, हरियाणवी, गुजराती, पंजाबी, राजस्थानी आदि भाषाओं में बनी 30 से अधिक फिल्मों में अलग-अलग किरदार निभा चुके हैं। जिनमें प्रमुख फिल्मों में अतिथि तुम कब जाओगे, बिट्टू बॉस, आक्रोश, जिला गाजियाबाद, देसी कट्टे, स्कॉटलैंड, वीरे की वैडिंग आदि हैं।

Next Story