Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

घरेलू नौकर ले उड़ा चार लाख रुपए, मामला दर्ज

बिहार के जिला मुज्जफरपुर के गांव अब्बदुलपुर रैनी निवासी प्रेम घरेलू नौकर के रुप में रह रहा था। गत 16 अक्तूबर को देर शाम उनका नौकर प्रेम अचानक घर से लापता हो गया।

पेपर चोरी होने के मामले में पांच दिन बाद भी पुलिस के हाथ खालीचोरी (प्रतीकात्मक फोटो)

यमुनानगर शहर की मधु कॉलोनी से एक घरेलू नौकर अपने मालिक के चार लाख रुपये चोरी करके फरार हो गया। पुलिस ने पीडि़त की शिकायत पर आरोपित नौकर के खिलाफ चोरी के आरोप में मामला दर्ज कर लिया। मामले में अभी आरोपित को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

मधु कॉलोनी निवासी अर्जून मैहता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि पिछले दस-बारह साल से उनके पास बिहार के जिला मुज्जफरपुर के गांव अब्बदुलपुर रैनी निवासी प्रेम घरेलू नौकर के रुप में रह रहा था। गत 16 अक्तूबर को देर शाम उनका नौकर प्रेम अचानक घर से लापता हो गया।

उन्होंने उसकी तलाश की तो उसका पता नहीं चला। इसके बाद उन्होंने घर में रखे सामान की जांच की तो अलमारी का ताला टूटा हुआ मिला और उसमें रखे चार लाख रुपये गायब मिले। उस समय उन्हें अपने घरेलू नौकर पर चोरी की वारदात करने का विश्वास नहीं हुआ।

उन्होंने कई दिन तक अपने स्तर पर जांच की तो पता चला कि उनका नौकर प्रेम ही पैसे चोरी करके फरार हुआ है। जिसके बाद उन्होंने आरोपित प्रेम के खिलाफ पुलिस में शिकायत कर दी। पुलिस ने अर्जून मैहता की शिकायत पर उनके नौकर प्रेम के खिलाफ चोरी के आरोप में मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी।

Next Story
Top