Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

गुरुग्राम में खौफनाक घटना, पत्नी, बेटे-बेटी की हत्या के बाद डॉक्टर ने खुद को लगा ली फांसी

हरियाणा के गुरूग्राम में सामूहिक हत्या का एक बेहद खौफनाक मामला सामने आया है। गुरुग्राम में एक डॉक्टर ने पहले अपने परिवार के सदस्यों की धारदार हथियार से हत्या कर दी और उसके बाद खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

गुरुग्राम में खौफनाक घटना, पत्नी, बेटे-बेटी की हत्या के बाद डॉक्टर ने खुद लगा ली फांसीDoctor commit suicide after killing her wife and two children in gurugram

हरियाणा के गुरूग्राम में सामूहिक हत्या का एक बेहद खौफनाक मामला सामने आया है। गुरुग्राम में एक डॉक्टर ने पहले अपने परिवार के सभी की धारदार हथियार से हत्या कर दी और उसके बाद खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

ये दिल दहला देने वाली घटना गुरुग्राम के उप्पल साउथेंड एस ब्लॉक सेक्टर 49 की है जहां डॉक्टर प्रकाश सिंह ने रविवार की रात पहले अपनी पत्नी और फिर अपने बेटे और बेटी की एक धारदार हथियार से हत्या कर दी और उसके बाद कमरे में खुद भी फांसी लगा ली।

घटना की जानकारी होने के तुरंत बाद पुलिस मौके पर पहुंची और हत्या में प्रयुक्त हथियार को अपने कब्जे मे ले लिया। उसके बाद जांच में जुट गई। डॉक्टर के इस कदम से वहां के लोग आवाक रह गए। डॉक्टर ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया इसपर से पर्दा उठना बाकी है।

गौरतलब है कि पिछले दिनों दिल्ली में भी एक पिता ने ऐसे ही घटना को अंजाम दिया था। उसने अपनी पत्नी और ढाई माह की बच्ची समेंत तीन बच्चों को मौत के घाट उतारने के बाद खुद भी मौत को गले लगा लिया।

Next Story
Share it
Top