Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पेटीएम से पेमेंट को लेकर हुआ विवाद, बुलानी पड़ी पुलिस

सोनीपत. गीता भवन मार्केट स्थित एक दुकान पर शनिवार को काफी देर तक हंगामा हुआ। वजह पेटीएम को लेकर हुई थी, हुआ यूं कि एक ग्राहक ने सामान खरीदने के बाद पेटीएम किया था, लेकिन पैसे दुकानदार के अकाउंट में आए नहीं।

भारत की कंपनियों में निवेश करना चाहता था चीन, सरकार ने ऐसे फेल की ड्रेगन की चाल
X
Coronavirus: पीएम केयर्स में पेटीएम देगा 500 करोड़ रुपये, इस तरीके से करेगा डोनेट

हरिभूमि न्यूज. सोनीपत. गीता भवन मार्केट स्थित एक दुकान पर शनिवार को काफी देर तक हंगामा हुआ। वजह पेटीएम को लेकर हुई थी, हुआ यूं कि एक ग्राहक ने सामान खरीदने के बाद पेटीएम किया था, लेकिन पैसे दुकानदार के अकाउंट में आए नहीं। इस पर ग्राहक और दुकानदार के बीच विवाद बढ़ गया। मौके पर मार्केट एसोसिएशन के प्रधान को बुलाया गया। इसके बावजूद ग्राहक और दुकानदार के बीच सहमति नहीं बन पाई। इस पर पुलिस को बुलाया गया, इसके बाद ही दोनों के बीच सहमति बन पाई थी।

जानकारी अनुसार शनिवार को गीता भवन मार्केट में हसीजा एंटरप्राइजेज की दुकान पर देव नगर का रहने वाला एक व्यक्ति जूसर मिक्सर ग्राइंडर खरीदने पहुंचा। इस खरीदारी की देनदारी के लिये उसने पेटीएम से 4200 रुपये ट्रांसफर किए। लेकिन ये पैसे दुकानदार अमित मदान के अकाउंट में नहीं आए। इस पर दोनों के बीच विवाद बढ़ गया। मौके पर गीता भवन मार्केट एसोसिएशन के प्रधान जतिन डेंबला को बुलाया गया। उन्होंने समझाया कि दुकानदार के पास नेटबैंकिंग नहीं है, ऐसे में आज कैश भी दे दो, सोमवार को पेयमेंट चैक करवाकर ग्राहक को पैसे दे दिए जाएंगें। मामला शांत नहीं हुआ तो मौके पर पुलिस को बुलाया गया। गीता भवन चौकी इंचार्ज कृष्ण कुमार ने ग्राहक को समझाया कि आजकल ऐसी दिक्कतें आ रही हैं। इसके बाद ही मामला शांत हुआ। इस दौरान

ललित विज, गिरीश छाबड़ा, जितेंद्र नागपाल, जितेंद्र चावला आदि भी पहुंचें थे।

Next Story