Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रोहतक मेडिकल मोड़ पर कार पार्किंग को लेकर विवाद, गोली मारकर दो युवक फरार

रोहतक मेडिकल मोड़ पर मंगलवार की रात कार पार्किंग को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के युवक की कलाई पर गोली चला दी और आनन फानन में पिस्टल और मोबाइल मौके पर ही छोड़कर फरार हो गए। घायल को उपचार के लिए पीजीआई भर्ती कराया गया है।

रोहतक मेडिकल मोड़ पर कार पार्किंग को लेकर विवाद, गोली मारकर दो युवक फरार
X
प्रतीकात्मक तस्वीर। 

रोहतक के मेडिकल मोड़ पर मंगलवार की रात कार पार्किंग को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। देखते ही देखते आरोेपित आपस में लड़ने लगे। इस दौरान एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के युवक की कलाई पर गोली चला दी और आनन फानन में पिस्टल और मोबाइल मौके पर ही छोड़कर फरार हो गए। घायल को उपचार के लिए पीजीआई भर्ती कराया गया है। आरोपितों की पहचान कर ली गई है। आरोपितों में एक लॉ का छात्र और एक निजी सुरक्षा कर्मी शामिल हैं।

पीजीआई पुलिस को दी शिकायत में कपिल निवासी कंहेली ने बताया कि वह पढ़ाई करके भर्ती की तैयारी कर रहा है। वह और उसका दोस्त किसी काम से दिल्ली गए हुए थे। जब वह देर रात करीबन एक बजकर 30 मिनट पर खाना लेने के लिए मेडिकल मोड़ रोहतक पहुंचे तो उसी समय गाड़ी नम्बर एचआर 13एच 0808 वरना में दो युवक आए। युवकों ने शराब पी हुई थी। वह बिना किसी बात के उसके दोस्त अंकित के साथ झगड़ा करने लगे।

वह गाली गलौच भी करने लगे। जब उसने विरोध जताया तो एक युवक ने जान से मारने की नियत से उस पर गोली चला दी। जो उसके दाए हाथ की कलाई पर लगी। फिर हाथापाई में आरोपित का पिस्टल व मोबाइल उसके हाथ में आ गया। आरोपित पिस्टल, मोबाइल को छोड़कर ही धमकी देकर फरार हो गए। घायल को उपचार के लिए पीजीआई भर्ती कराया गया। पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। जांच पड़ताल में पता चला है कि पिस्टल नवीन गुलिया की है जबकि उसके साथ लॉ का छात्र राहुल शामिल था।


Next Story