Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बंदूक के दम पर उबर चालक को लूटने वाले हिरासत में, दो यूपी के व एक दिल्ली का

12 सितंबर को सैदपुर चौकी पुलिस को बताया था कि वह अपनी वैगन-आर कार को उबर कंपनी की तरफ से टैक्सी में चलाता है। वह घटना के दिन तडके साढ़े चार बजे घर से निकला था। इसी दौरान उबर कंपनी की तरफ से उसे ओपी जिंदल विश्वविद्यालय के गेट नंबर 2 से नजफगढ़ तक की बुकिंग का मैसेज मिला था।

हथियार के बल पर सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया में कर रहे थे लूटपाट, पुलिस ने एक को दबोचाRobbing In Central Bank Of India On Strength Of Arms, Police Arrested One Accused

गांव हलालपुर के पास उबर कंपनी के टैक्सी चालक को गन प्वाइंट पर लेकर कार लूटने के मामले में पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपित दिल्ली के औचंदी गांव का रहने वाला रोहित उर्फ गोलू है। पुलिस ने उसे अदालत में पेश कर तीन दिन के रिमांड पर लिया है। आरोपित ने यूपी व दिल्ली के रहने वाले अपने तीन साथियों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस उनकी तलाश में दबिश दे रही है।

विदित रहे कि गांव बिंधरौली निवासी नवीन ने 12 सितंबर को सैदपुर चौकी पुलिस को बताया था कि वह अपनी वैगन-आर कार को उबर कंपनी की तरफ से टैक्सी में चलाता है। वह घटना के दिन तडके साढ़े चार बजे घर से निकला था। इसी दौरान उबर कंपनी की तरफ से उसे ओपी जिंदल विश्वविद्यालय के गेट नंबर 2 से नजफगढ़ तक की बुकिंग का मैसेज मिला था।

जिस पर वह कार लेकर विवि के दूसरे गेट पर पहुंच गया था। वहां पर उसे चार युवक मिले थे। वह नजफगढ़ जाने के लिए कार में सवार हो गए थे। वह उन्हें दिल्ली की तरफ लेकर जाने लगा तो कार में सवार युवकों ने कहा था कि कार को हलालपुर की तरफ से लेकर चलना। उनका एक अन्य साथी रास्ते में खड़ा है और उन्हें उसे भी लेकर जाना है।

जिस पर वह कार को उसी रास्ते में लेकर चलने लगा था। नवीन का आरोप था कि हलालपुर-फिरोजपुर बांगर मार्ग पर करीब एक किलोमीटर चलने पर गाड़ी में बैठे युवकों ने लघुशंका के लिए कार रुकवा ली थी। जिसके बाद उसे गन प्वाइंट पर लेकर आरोपित कार लूट ले गए थे। नवीन का कहना था कार के कागजात, ड्राइविंग लाइसेंस, पेन कार्ड, आधार कार्ड भी कार में ही थे। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया था।

मामले में कार्रवाई करते हुए सैदपुर चौकी में नियुक्त एएसआई दिनेश की टीम ने आरोपित रोहित उर्फ गोलू को गिरफ्तार कर लिया है। उसे अदालत में पेश कर तीन दिन के रिमांड पर लिया गया है। जिससे वारदात के बारे में पता लगाया जा सके। आरोपित ने शुरूआती पूछताछ में बताया कि लूट में उसके साथ दो अन्य साथी यूपी व एक दिल्ली का था। पुलिस उनके बारे में पता लगा रही है।

टैक्सी लूट के मामले में एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। उसके तीन अन्य साथियों के बारे में पता लगाया जा रहा है। आरोपित को तीन दिन के रिमांड पर लिया गया है। चांद सिंह, चौकी प्रभारी, सैदपुर।

Next Story
Share it
Top