Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

डेरा सच्चा सौदा मामलाः हाईकोर्ट से हनीप्रीत को लगा बड़ा झटका, जानें पूरा मामला

Dera Sacha Sauda Case: डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम (Gurmeet Ram Rahim) की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत (Honeypreet) को हाईकोर्ट ने बड़ा झटका दिया है। कोर्ट ने जमानत के लिए दाखिल हनीप्रीत की याचिका पर सुनवाई करने से इनकार कर दिया।

डेरा सच्चा सौदा मामलाः हाईकोर्ट से हनीप्रीत को लगा बड़ा झटका, जानें पूरा मामला

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम (Gurmeet Ram Rahim) की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत (Honeypreet) को हाई कोर्ट ने बड़ा झटका दिया है। कोर्ट ने जमानत के लिए दाखिल हनीप्रीत की याचिका पर सुनवाई करने से इनकार कर दिया। जस्टिस सुरेंद्र गुप्ता की पीठ ने हनीप्रीत के मामले को दूसरी बेंच को रेफर कर दिया। वहीँ दूसरी ओर हनीप्रीत का कहना है कि उन्हें अपना पक्ष रखने के लिए अवसर दिया जाना चाहिए।

रिपोर्ट्स के मुताबिक हनीप्रीत ने जमानत के लिए पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट में याचिका दाखिल की थी। अपनी याचिका में हनीप्रीत ने तर्क रखा है कि 25 अगस्त 2017 को जिस समय पंचकूला में हुए दंगे हुए थे, उस समय वह साध्वी यौन शोषण मामले में दोषी करार दिए गए डेरा प्रमुख राम रहीम के साथ थी। हनीप्रीत ने कहा कि उसे दंगों के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। इसके बावजूद उस पर गंभीर आरोप लगा दिए गए थे।

हनीप्रीत के वकील द्वारा हाई कोर्ट में दाखिल याचिका पर सोमवार को सुनवाई होनी थी लेकिन जस्टिस सुरेंद्र गुप्ता की पीठ ने सुनवाई करने से इनकार कर दिया। और जस्टिस गुप्ता की पीठ ने इस केस को दूसरी बेंच को रेफर कर दिया। बता दें कि 3 अक्टूबर 2017 को पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण करने के बाद से ही हनीप्रीत न्यायिक हिरासत में है।

Next Story
Share it
Top