Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

डिप्टी सुपरीडेंट ने कपड़े उतरवाकर छात्र के साथ की मारपीट, वीडियो वायरल होने से मचा हड़कंप

भगवान परशुराम कॉलेज में परीक्षा के दौरान एक प्रोफेसर द्वारा छात्र के कपड़े उतरवाकर मारपीट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

पौते ने दादा को बेरहमी से बंधक बनाकर पीटा, उपचार के दौरान हुई मौतGrandfather died during Treatment as brutally beaten by Grandson

कुरुक्षेत्र के भगवान परशुराम कॉलेज में परीक्षा के दौरान एक प्रोफेसर द्वारा छात्र के कपड़े उतरवाकर मारपीट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो के सामने आने के बाद छात्र संगठनों ने प्रोफेसर के खिलाफ कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय में परीक्षा नियंत्रक कार्यालय के सामने जमकर प्रदर्शन किया और परीक्षा में नियुक्त डिप्टी सुपरीडेंट प्रोफेसर के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के लिए ज्ञापन सौंपा। एबीवीपी व अन्य छात्र संगठनों ने प्रोफेसर के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

एबीवीपी के कुरुक्षेत्र विश्विद्यालय संयोजक हिमांशु ठाकुर ने बताया कि शुक्रवार को दोपहर बाद भगवान परशुराम कॉलेज में बीए पांचवे सैमेस्टर के छात्र सूरज को चेकिंग करने के नाम पर परीक्षा केंद्र के लिए डिप्टी सुपरीडेंट नियुक्त पिहोवा डीएवी कॉलेज के राजनीति शास्त्र विभाग के प्रोफेसर सुदीप गहलोत अपने साथ कमरे में ले गए और सारे कपड़े उतरवा दिए। इतना ही नही प्रोफेसर ने अंडरवियर तक उतरवाने के लिए छात्र को बाध्य किया।

जब छात्र सूरज ने अंडरवियर उतारने से मना किया तो गुस्से में आकर प्रोफेसर सुदीप ने सूरज की पिटाई भी की जोकि कॉलेज के कमरे में लगे सीसीटीवी फुटेज से साफ तौर पर दिखाई देता है। हिमांशु ठाकुर का कहना है कि ऐसे शिक्षकों को भविष्य में किसी भी परीक्षा या अन्य डयूटी पर न लगाया जाए और साथ ही छात्र के साथ अमानवीय व्यवहार करने वाले प्रोफेसर के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाए।

छात्र संगठनों ने भगवान परशुराम कॉलेज और उसके बाद परीक्षा शाखा के समक्ष हंगामा किया और परीक्षा नियंत्रक हुकम सिंह को ज्ञापन सौंप सख्त से सख्त कार्यवाही करने की मांग की। एबीवीपी, एनएसयूआई और बीपीएसओ ने डिप्टी सुपरीडेंट सुदीप गहलावत को बैन करने की मांग की। छात्र नेता हिमांशु ठाकुर ने कहा कि कल शाम बी ए पांचवे सेमेस्टर की इतिहास की परीक्षा के दौरान डिप्टी सुपरीडेंट सुदीप गहलावत द्वारा परीक्षा के बीच से ही एक छात्र को उठाया गया और उसे अपने ऑफिस में चैकिंग की आड़ में पूरे बदन के कपड़ों को उतारने को कहा और बेहद आपत्तिजनक टिप्पणी की गई।

छात्र के साथ बुरी तरह से मारपीट की गई। जो अमानवीय कृत्य है। ऐसी हरकत करने वाले को बर्खास्त किया जाना चाहिए और आने वाले समय में यह व्यक्ति किसी सेंटर पर ड्यूटी ना दे पाए ऐसा जीवनकालीन बैन लगाया जाना चाहिए। इस अवसर पर भारत नादयान, भारत बरार, विपुल तिवारी, शैशव, गौरव चौधरी, आशुतोष, कृष्ण, विजय, अनुराग, साहिल, निशु, राधिका, नवकिरत, रमन हांडा,वैशाली, पूजा एवं अन्य छात्र छात्राएं उपस्थित रहे और आरोपी पर सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की।

भगवान परशुराम कॉलेज के प्रिंसीपल योगेश्वर जोशी ने कहा कि डिप्टी सुपरीडेंट प्रोफेसर सुदीप के खिलाफ कार्रवाई करने को लेकर रिपोर्ट कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय में कर दी गई है। सारे मामले की सीसीटीवी फुटेज पुलिस को सौंप दी गई है। इस मामले में कार्रवाई करने का अधिकार कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय प्रशासन को है।

Next Story
Top