Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली में महिला सब इंस्पेक्टर की हत्या करने वाले एसआई का हरियाणा से जुड़ा है तार

दिल्ली पुलिस की सब इंस्पेक्टर दीपांशु राठी प्रीति अहलावत से प्यार करता था और वह उससे शादी भी करना चाहता था। लेकिन प्रीति ने दीपांशु राठी से शादी करने से इनकार कर दिया था।

दिल्ली में महिला सब इंस्पेक्टर की हत्या करने वाले एसआई का हरियाणा से जुड़ा है तार
X
एसआई का हरियाणा से जुड़ा है तार

दिल्ली में महिला सब इंस्पेक्टर की हत्या करने वाले एसआई ने आत्महत्या कर ली है। सोनीपत पुलिस को एसआई का शव कार में मिला है। बता दें कि एसआई का नाम दीपांशु राठी है और वो हरियाणा के सोनीपत का रहने वाला है। इसी ने अपनी बैचमेट सब-इंस्पेक्टर प्रीति अहलावत की गोली मारकर हत्या की है।

पुलिस ने क्या कहा

सोनीपत पुलिस ने कहा है कि एसआई को पीछे से गोली लगी है। पुलिस हत्या के नजरिए से भी इस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने बताया कि पहले इसने अपनी साथी प्रीति की हत्या की और फिर सोनीपत के गांव बड़ी के पास के हाइवे पर आकर खुद को गोली मार ली।

क्या था मामला

शुक्रवार की रात के लगभग 9.30 बजे हत्या की सूचना मिलने पर पुलिस ईस्ट रोहिणी मेट्रो के पास पहुंची। छानबीन के बाद पुलिस ने बताया कि वो महिला दिल्ली पुलिस में सब इंस्पेक्टर है और उसका नाम प्रीति अहलावत है। उसके सर में दो गोलियां लगी थी और घटनास्थल पर हाथापाई के निशान भी पाए गए थे।

प्रीति से शादी करना चाहता था दिपांशु

मिली जानकारी के मुताबिक सब इंस्पेक्टर दीपांशु राठी प्रीति अहलावत से प्यार करता था और वह उससे शादी भी करना चाहता था। लेकिन प्रीति ने दीपांशु राठी से शादी करने से इनकार कर दिया था।

जांच से क्या लगा था पता

पुलिस को जांच से पता लगा था कि प्रीति पटपड़गंज औद्योगिक क्षेत्र थाने में कार्यरत थी और एक दुष्कर्म मामले की जांच कर रही थी। जिसके कारण उसे लगातार धमकी भी मिल रही थी।

Next Story