Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बंद रेलवे फाटक से बाइक निकालना पड़ा भारी, ट्रेन के चपेट में आने से दोनों भाईयों की मौत

अगवानपुर में बंद रेलवे फाटक लांघने के के चक्कर में दो बाइक सवार मौसेरे भाइयों की ट्रेन से कटकर मौत हो गई. दोनों भाई बाइक समेत ट्रेन के इंजन फस काफी दूर तक घिसटते गए. जीआरपी द्वारा बरामद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

इयरफोन लगा रेलवे ट्रैक पार करना पड़ा भारी, युवक की ट्रेन से कटकर मौतMan crossing the track listening music hit by train died

हरियाणा के सोनीपत में बीते दिन एक बड़ा हादसा हो गया। अगवानपुर में बंद रेलवे फाटक लांघने के चक्कर में बाइक सवार मौसेरे भाइयों की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। दोनों भाई बाइक समेत ट्रेन के इंजन फंस काफी दूर तक घिसटते गए। जीआरपी द्वारा बरामद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

यह घटना बीते बृहस्पतिवार की है जब गाँधी नगर नगर कॉलोनी के निवासी निशांत (12) अपने मौसेरे भाई नवीन(23) जो झज्जर के गाँव गुबाना के रहने वाले थे के साथ बाइक पर गन्नौर स्थित मंदिर में भजन कीर्तन के कार्यक्रम में गए थे।

मंदिर से लौटते वक़्त अगवानपुर का बंद फाटक देख नवीन ने अवैध कट से रेलवे क्रोसिंग पार करनी चाही, उसी समय ट्रैक पर जा रही सुपरफास्ट एक्सप्रेस के इंजन में बाइक फंस गई और दोनों भाई बाइक के साथ लगभग 1 किलोमीटर तक घिसटते चले गए और दोनों भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई।

सुचना मिलते ही जीआरपी की टीम मौके पर पहुंच गई। दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। परिजनों को जैसे ही इस दुखद घटना के बारे में पता चला उनके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई। रोते बिलखते परिजन वहां पहुंचे।

रिपोर्ट- सपना मौर्या

Next Story
Top