Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पैसेंजर ट्रेन में अधेड़ का शव मिला, अबतक शिनाख्त नहीं

रेवाड़ी स्थानीय रेलवे स्टेशन पर सोमवार शाम को पहुंची पैसेंजर ट्रेन से राजकीय रेलवे पुलिस ने एक अधेड़ व्यक्ति का शव बरामद किया है। मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस में टॉयलेट में मिली लाश, जांच में जुटी जीआरपीDead Body found in toilet in Chhattisgarh Express, GRP engaged in investigation

रेवाड़ी स्थानीय रेलवे स्टेशन पर सोमवार शाम को पहुंची पैसेंजर ट्रेन से राजकीय रेलवे पुलिस ने एक अधेड़ व्यक्ति का शव बरामद किया है। मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस ने मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम कराया।

राजकीय रेलवे पुलिस थाना को सूचना मिली कि दिल्ली से रेवाड़ी स्टेशन पर पहुंची पैसेंजर ट्रेन के डिब्बे में एक व्यक्ति अचेत अवस्था में पड़ा हुआ है। सूचना के बाद एएसआइ बाबूलाल डाक्टर के साथ मौके पर पहुंचे। जांच के बाद डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जांच अधिकारी ने बताया कि मृतक के पास ऐसा कोई साक्ष्य नही मिला, जिससे उसकी शिनाख्त हो सके। मृतक की उम्र करीब 50 वर्ष है तथा शरीर पर नेवी ब्ल्यू रंग का कोट, सफेद-काली व हरी धारीदार पूरी बाजू की स्वेटर, आसमानी रंग की लाइनदार शर्ट, आसमानी रंग का पायजामा पहने हुए है।

उन्होंने बताया कि मृतक के दाहिने हाथ पर ऊं लिखा हुआ है तथा दोनों घुटनों पर पुरानी चोट के निशान है। शव को पोस्टमार्टम के बाद शिनाख्त के लिए नागरिक अस्पताल के शवगृह में रखवाया गया है।

Next Story
Top