Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सोनीपत : बुजुर्ग महिला का शव ड्रेन में मिला, बड़े बेटे पर लगा है तीन कत्ल का इल्जाम

जिस बुजुर्ग महिला का शव ड्रेन में मिला है उसके बड़े बेटे पर मुस्ताक पर अपने 13 वर्षीय बेटे सोहिल, 11 वर्षीय बेटी साइना व तीन वर्षीय बेटी सुहानी की हत्या का आरोप है।

सोनीपत : बुजुर्ग महिला का शव ड्रेन में मिला, बड़े बेटे पर लगा है तीन कत्ल का इल्जाम
X

सदर थाना क्षेत्र के गांव थरया के रहने वाले जिस व्यक्ति पर एक माह पहले अपने तीन बच्चों को पश्चिमी यमुना लिंक नहर में फेंककर हत्या का आरोप है अब उसकी मां का शव गांव के पास ड्रेन नंबर 6 में मिला है। बुजुर्ग महिला दो दिन पहले संदिग्ध हालत में लापता हो गई थी। अब उसका मिलने से गांव में सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने बिसरा जांच के लिए मधुबन भेजा हैं। ताकि मौत के कारणों का पता चल सके।

बता दें कि गांव थरिया की रहने वाली नीशो (58) 23 नवंबर की शाम को अचानक लापता हो गई थी। परिजनों का उसका पता लगाने का प्रयास किया, लेलिन कोई सुराग नहीं लग सका। जिस पर परिजनों ने मंगलवार को उसकी गुमशुदगी की शिकायत सदर थाना पुलिस को दी थी। पुलिस ने अभी जांच कर रही थी कि बुधवार सुबह नीशो के बेटे कादर को अपनी मां का शव गांव के पास से गुजर रही ड्रेन नंबर-6 में पड़ा दिखाई दिया।

उसने मामले की सूचना सदर थाना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस टीम गांव में पहुंची और ड्रेन से बुजुर्ग का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम व बिसरा रिपोर्ट में मौत के असल कारणों का पता लग सकेगा। शुरूआती जांच में महिला के डूबने से मौत हुई बताई गई है।

बेटे पर तीन हत्याओं का आरोप

जिस बुजुर्ग महिला का शव ड्रेन में मिला है उसके बड़े बेटे पर मुस्ताक पर अपने 13 वर्षीय बेटे सोहिल, 11 वर्षीय बेटी साइना व तीन वर्षीय बेटी सुहानी की हत्या का आरोप है। आरोपित 23 नंवबर को अपनी ससुराल से गांव आते हुए लापता हो गया था। बाद में 9 दिसंबर को मुस्ताक जहरीला पदार्थ निगलकर अपनी ससुराल गांव सलीमसर माजरा में पहुंचा था। वहां उसने पत्नी को बताया था कि उसने तीनों बच्चों को मार दिया है और खुद भी जहर निगल रखा है। वहां उनमें झगड़ा भी हुआ था। पुलिस ने उसे 12 दिसंबर को गिरफ्तार कर उसके तीन बच्चों की हत्या में संलिप्त होने का पर्दा उठाया था।

सदर सोनीपत थाना प्रभारी मंदीप सिंह ने कहा कि ड्रेन नंबर-6 में बुजुर्ग महिला का शव मिलने की सूचना मिली थी। शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया हैं। बिसरा रिपोर्ट में महिला की मौत के कारणों का सही पता चल सकेगा। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story